लखनऊ में पूर्व IAS की पत्नी की हत्या से हड़कंप, घर में इस हाल में मिला शव, अभी तक क्या पता चला?

संतोष शर्मा

25 May 2024 (अपडेटेड: 25 May 2024, 12:42 PM)

Lucknow: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ा मामला सामने आया है. यहां पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या कर दी गई है. हत्याकांड को आईएएस के घर पर ही अंजाम दिया गया है. माना जा रहा है कि लूट के दौरान ही पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या की गई है. जानिए पूरा मामला

Lucknow

Lucknow, Lucknow News, Lucknow Police, Lucknow Crime, IAS Wife Hatya, IAS Wife Hatya Lucknow, UP News, UP Crime News, UP Crime, Lucknow Police

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या कर दी गई है. पूर्व आईएएस की पत्नी की हत्या से प्रशासन में हड़कंप मच गया है. बता दें कि पूर्व आईएएस देवेंद्रनाथ दुबे की पत्नी मोहिनी दुबे की हत्या की गई है.

यह भी पढ़ें...

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, लूट की वारदात को अंजाम देने के दौरान ही रिटायर्ड आईएएस की पत्नी मोहिनी दुबे की हत्या की गई है. ये पूरा मामला लखनऊ के इंदिरानगर थानाक्षेत्र के सेक्टर-22 से सामने आया है. रिटायर्ड आईएएस देवेंद्रनाथ दुबे, रायबरेली समेत उत्तर प्रदेश के कई जिलों के जिलाधिकारी रह चुके हैं. इसी के साथ वह प्रयागराज के मंडलायुक्त भी रह चुके हैं.

दिनदहाड़े वारदात को दिया गया अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, रिटायर्ड आईएएस अपनी पत्नी मोहिनी दुबे के साथ इंदिरानगर में रहते थे. 71 साल के पूर्व आईएएस सुबह-सुबह गोल्फ खेलने गए थे. जैसे ही वह वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा कि उनका घर खुला हुआ था. 

घर की सारी अलमारियां खुली हुई थी और घर में उनकी पत्नी मोहिनी दुबे की लाश पड़ी थी. बताया जा रहा है कि पूर्व आईएएस की पत्नी के गले में फंदा लगा हुआ था. फिलहाल इस घटना से लखनऊ में हड़कंप मच गया है. पुलिस मौके पर मौजूद है.

(खबर को अपडेट किया जा रहा है)

    follow whatsapp