मथुरा हाइवे पर Live Murder का दहलाने वाला मंजर! चलती बाइक पर युवक को दूसरे बाइकर ने मारी गोली

मदन गोपाल

27 Jun 2024 (अपडेटेड: 27 Jun 2024, 05:13 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां हाइवे पर ही बाइक पर बैठे शख्स की हत्या कर दी गई. जानिए ये पूरा मामला.

Mathura

Mathura

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मथुरा से हाइवे पर मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बाइक पर पीछे बैठे एक शख्स को हाइवे पर ही बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाशों ने शख्स के सिर पर गोली मारी. गोली लगने के बाद शख्स बाइक ड्राइव कर रहे अपने दोस्त के कंधे पर आ गिरा. जब बाइक सवार दोस्त ने बाइक रोककर पीछे बैठे अपने दोस्त को देखा तो उसकी चीख निकल गई. बाइक रुकते ही मृतक नीचे गिर गया और  उसके सिर से निकलता हुआ खून देखकर बाइक सवार दोस्त सन्न रह गया.

यह भी पढ़ें...

बाइक पर पीछे बैठा था शख्स तभी मार दी गोली

ये पूरा मामला मथुरा के थाना छाता कोतवाली इलाके से सामने आया है. बीते देर रात करीब सवा दस बजे पेप्सी कंपनी से अपने दोस्त की मोटरसाइकिल पर घर वापस आ रहे प्रेम सिंह की अज्ञात बदमाशों ने छाता कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर होटल टॉप मोस्ट के सामने गोली मारकर हत्या कर दी. 

बदमाशों ने सिर पर गोली मारी. गोली लगते ही शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. फौरन युवक को अस्पताल ले जाया गया. मगर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिस तरह से बदमाशों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है, उसे देख पुलिस भी हैरान है. 

दूसरी बाइक पर सवार थे 2 लोग

मृतक के साथ बाइक पर सफर कर रहे उसके दोस्त ने पुलिस को जो कुछ बताया है, वह भी चौंका देने वाला है. मृतक के दोस्त का कहना है कि वह बाइक चला रहा और प्रेम सिंह पीछे बैठा था. कस्बे से 500 मीटर की दूरी पर ही एक बाइक पीछे से आई. बाइक पर 2 लोग सवार थे और दोनों के मुंह पर कपड़ा था. तभी दोनों ने अपनी बाइक को हमारी बाइक से सटाया और प्रेम सिंह को करीब से गोली मार दी. गोली मारकर हमलावर फरार हो गए. युवक का कहना है कि बाइक पहले से ही उनकी बाइक का पीछा कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शख्स की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

पुलिस ने क्या बताया?

मामले की जांच की जा रही है. घटना स्थल की भी जांच की गई है. घटना के पीछे मकसद क्या है? इसका पता लगाया जा रहा है. पुलिस की टीम मामले के खुलासे के लिए लग गई हैं. सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp