बिस्तर पर नोट गिनती लड़की, हुक्का पीता लड़का…पता चला कि ये तो लखनऊ के ड्रग्स तस्कर हैं

संतोष शर्मा

24 Jul 2023 (अपडेटेड: 24 Jul 2023, 08:38 AM)

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने शनिवार रात इंस्टाग्राम रील के जरिये एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ कर चार आरोपियों को राजधानी लखनऊ…

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने शनिवार रात इंस्टाग्राम रील के जरिये एक हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ कर चार आरोपियों को राजधानी लखनऊ से (Lucknow News) गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपियों में एक युवती भी शामिल है. आरोपियों के पास से 6 लाख 57 हजार रुपये बरामद हुए. गिरोह का सरगना समेत तीन आरोपी फरार हैं. ये सभी एप के जरिये ऑनलाइन विदेशों से ड्रग्स के ऑर्डर लेकर सप्लाई करते हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि इंस्टाग्राम की एक रील वायरल हुई थी, जिसमें कुछ लोग बड़ी नकदी गिनते दिख रहे थे. पास में शराब, हुक्का व ड्रग्स रखी दिख रही थी. एसटीएफ ने इसकी जांच शुरू की और शनिवार रात एसटीएफ की टीम गोमतीनगर स्थित एसवीजी गेस्ट हाउस पहुंची. यहीं से एसटीएफ ने इन सभी आरोपियों को हिरासत में लिया. एसटीएफ के पूछताछ में ये सभी कबूल करते हैं कि वह सभी ड्रग्स पार्टी के लिए इकट्ठा हुए थे.

STF को मास्टरमाइंड की तलाश

जानकारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों का मास्टरमाइंड आर्यन मोबाइल ऐप के जरिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ड्रग्स स्मगलिंग के रैकेट से जुड़ा है, यूपी एसटीएफ मास्टरमाइंड आर्यन की तलाश में जुटी है. बता दें कि पकड़ा गया गैंग लखनऊ के विभिन्न हुक्का बार और क्लब में ड्रग्स सप्लाई करता है. यूपी एसटीएफ ने रविवार को गोमती नगर के एक होटल से किया लखनऊ के रहने वाले तरुण, पंकज सोनकर,अजमल हुसैन और स्वस्तिका को गिरफ्तार किया है.

    follow whatsapp