सहारनपुर की मानवी को किसने और क्यों मारा? अभी तक नहीं सुलझी ये मिस्ट्री

यूपी तक

23 May 2024 (अपडेटेड: 10 Jul 2024, 01:50 PM)

Saharanpur: सहारनपुर की छात्रा मानवी की हत्या से हड़कंप मचा हुआ है. जिस तरह से मानवी को मारा गया है, उसे देख पुलिस भी सन्न है. जानिए आखिर ये पूरा मामला..

Saharanpur

Saharanpur, Saharanpur News, Saharanpur Police, UP News, Crime News, UP Crime, UP Viral, UP Viral News, UP News in Hindi

follow google news

UP News: सहारनपुर की मानवी को किसने और क्यों मारा? अभी तक नहीं सुलझी ये मिस्ट्रीUP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें की थाना कुतुबशेर में बितिया की रहने वाली  एक 22 साल की लड़की मानवी की निर्मम हत्या कर दी गई है. हत्यारों ने छात्रा का गला काटा है. मानवी को पढा़ई लिखाई का काफी शौक था. वो अपने क्षेत्र के एक इंस्टिट्यूट से BPES की पढ़ाई कर रही थी. बता दें की जिस दिन मानवी की हत्या हुई, उसी दिन मानवी पेपर देने के लिए घर से निकली थी. तभी हत्यारों ने हत्याकांड को अंजाम दे डाला.

यह भी पढ़ें...

 

जानिए पूरा मामला?

मानवी सिर्फ 22 साल की थी. जीवन में पढ़ लिख कर कुछ बनना चाहती थी. उसको अपने परिवार वालों को गर्व महसूस कराना था. लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था. पेपर जाने निकली मानवी की हत्या कॉलेज के पास ही कर दी गई.
परिजनों ने क्या कहा? 

मानवी के घरवालों ने  जानकारी दी की उनकी बेटी मानवी परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी. इस दौरान उनकी बेटी से कुछ बदमाशों ने बदसलूकी की. उन्होंने ही बेटी को मार डाला. 

मिली जानकारी के मुताबिक, CCTV कैमरों में भी कुछ युवक दिख रहे हैं, जिनपर शक जताया जा रहा है. फिलहाल बेटी की मौत से पूरा परिवार हिल गया है और घर में हाहाकार मच हुआ है. 

परिजनों ने की एनकाउंटर की मांग

मानवी के परिवार वालों ने बेटी के हत्यारों के एनकाउंटर की मांग उठाई है. मानवी के चाचा का कहना है कि हत्यारों को छोड़ा नहीं जाना चाहिए और उनका एनकाउंटर करना चाहिए. फिलहाल जिस तरह से मानवी को मारा गया है, उससे हर कोई सन्न रह गया है.

पुलिस की कार्रवाई 

पुलिस ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है तो वही मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही हत्या का खुलासा कर देगी.

(इस खबर को हमारे साथ इंटर्न कर रही श्रद्धा तुलस्यान ने लिखा है)

    follow whatsapp