पति की जगह मिल जाएगी सरकारी नौकरी, इस चक्कर में पत्नी ने प्रेमी संग रची साजिश पर पकड़ी गई

आमिर खान

• 03:00 PM • 08 Mar 2023

Rampur crime news: लालच बुरी बला है. यह कहावत तो अक्सर सुनी जाती रही है लेकिन नौकरी के लालच में कोई पत्नी अपने प्रेमी के…

UPTAK
follow google news

Rampur crime news: लालच बुरी बला है. यह कहावत तो अक्सर सुनी जाती रही है लेकिन नौकरी के लालच में कोई पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दे यह जरूर सुनने में अजीब सा लग रहा होगा. कुछ इसी तरह के मामले का खुलासा रामपुर पुलिस ने किया है. आरोप है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतरवा दिया.

यह भी पढ़ें...

रामपुर के शहर कोतवाली निवासी राजीव कुमार खौद स्थित बिजली घर पर बातौर लाइन कुली के पद पर तैनात था. इधर उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग अपने चचेरे देवर से चल रहा था. आरोप है राजीव कुमार अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. पति को पत्नी के भी प्रेम प्रसंग की भनक कुछ हद तक लग चुकी थी. इसके बाद महिला और उसके प्रेमी ने राजीव कुमार को रास्ते से हटाने की साजिश रची. फिर एक लाख 60 हजार रुपए की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी.

दर्ज करवा दिया गुमशुदगी का केस

इससे पहले कि किसी को हत्या की भनक लगे पत्नी ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज करा दी. पुलिस को कुछ बातों को लेकर पत्नी पर शक हुआ. कानून के लंबे हाथ कातिल पत्नी और उसके प्रेमी के गिरेबान तक पहुंच गए. फिलहाल पुलिस ने 4 लोगों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताई ये कहानी

पर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि सीमा ने 28 तारीख को आकर थाना कोतवाली पर एक गुमशुदगी की तहरीर दी. बताया कि उसका पति राजीव कुमार 27 तारीख से लापता है. मुखबिर की सूचना पर और उनकी गतिविधियों से यह संदेह हुआ कि इस महिला ने ही अपने पति को मरवाया है. उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरी बात बताई.

पत्नी ने बताया कि उसका पति शराबी था और उसे परेशान करता था. उसका अपने पड़ोसी और रिश्ते में देवर लगने वाले शख्स से प्यार हो गया. प्रेमी राहुल और सीमा ने मिलकर योजना बनाई कि राजीव को रास्ते से हटा दिया जाए. उसके मरने के बाद यह दोनों शादी कर लेंगे और सीमा को अपने पति की नौकरी मिल जाएगी. राजीव सरकारी नौकरी करता था, तो इन दोनों ने एक सुपारी दी. एक लाख 60 हजार में तीन लड़कों को सुपारी दी गई. तीनों लड़कों को पकड़ लिया गया और इनकी निशानदेही पर डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया है.

    follow whatsapp