मतदान के बाद सियाही दिखाइए और पाइए 25% का डिस्काउंट...गाजीपुर DM आर्यका ने लिया गजब फैसला

यूपी तक

24 May 2024 (अपडेटेड: 24 May 2024, 03:08 PM)

Ghazipur DM Aryaka Akhoury: गाजीपुर जिले की डीएम आर्यका अखौरी एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गई हैं. दरअसल, इस बार डीएम आर्यका अखौरी अपने एक अनोखी पहल की वजह से सुर्खियों में

Ghazipur DM Aryaka Akhoury

Ghazipur DM Aryaka Akhoury

follow google news

Ghazipur DM Aryaka Akhoury: गाजीपुर जिले की डीएम आर्यका अखौरी एक बार फिर चर्चा के केंद्र में आ गई हैं. दरअसल, इस बार डीएम आर्यका अखौरी अपने एक अनोखी पहल की वजह से सुर्खियों में हैं. बता दें कि डीएम आर्यका अखौरी ने गाजीपुर की जनता से वोटिंग करने के लिए अपील के तौर पर डिस्काउंट देने की पेशकश की है. डीएम के मुताबिक, गाजीपुर के लोग 1 जून को अपना वोट देने के बाद 2 जून से 4 जून के बीच स्थानीय सिनेमा हॉल और शॉपिंग मॉल में 25% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं. बस इस छूट का लाभ लेने के लिए मतदाताओं को अपनी उंगली पर लगी स्याही दिखानी होगी. जिला प्रशासन के इस फैसले को लेकर गाजीपुर के लोग बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सातवें चरण के तहत 1 जून को गाजीपुर में मतदान होना है. डीएम आर्यका अखौरी के मुताबिक, एलिजिबल मतदाता 1 जून को मतदान करने के बाद स्थानीय एनवाई सुहासिनी मल्टीप्लेक्स, एवी स्टार सिनेमा आदि में टिकट पर 25 प्रतिशत की छूट पा सकेंगे. साथ ही चुनिंदा और मशहूर ब्यूटी पार्लर और सैलून में भी 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी. इस छूट का लाभ उठाने के लिए मतदाता को अपने उंगली पर लगे वोटिंग मार्क को दिखाना होगा.

 

 

बता दें कि गाजीपुर लोकसभा सीट से इस बार माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी मैदान में हैं. वहीं बीजेपी ने मनोज सिन्हा के करीबी माने जाने वाले पारसनाथ राय को अपना प्रत्याशी बनाया है. बसपा ने उमेश सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित किया है. मालूम हो कि मुख्तार अंसारी के जनाजे के दौरान डीएम आर्यका अखौरी की अफजाल अंसारी से बहस भी हो गई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसके बाद से ही आर्यका अखौरी चर्चा में हैं. फिलहाल, एक बार फिर से सीएम सुर्खियों में हैं और इस बार वजह उनके द्वारा की जा रही अनोखी पहल है.

(यह खबर यूपी Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे अमित पांडेय ने एडिट की है.) 

    follow whatsapp