नोएडा: महिला ट्यूशन टीचर ने ही किया 16 साल के छात्र को अगवा? पुलिस ने ये बताया, जानें

भाषा

• 09:52 AM • 16 Jan 2023

Noida News: नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सेक्टर-123 में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले शख्स ने आरोप…

UPTAK
follow google news

Noida News: नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सेक्टर-123 में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले शख्स ने आरोप लगाया कि उनके 16 साल के बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाली 23 वर्षीय महिला ने ही अगवा कर लिया है. छात्र के पिता ने इस मामले में टीचर के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने मामले में जानकारी देते हुए बताया, “उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके 16 वर्षीय बेटा उसी कॉलोनी में रहने वाली महिला के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था. पिता ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को महिला टीचर ने ही अगवा कर लिया है और फरार हो गई है.”

पुलिस की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि जांच के दौरान सामने आया कि महिला छात्र को पसंद करने लगी थी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को बरामद करने के लिए पुलिस की दो टीम गठित कर दी गई हैं. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा: 31 दिसंबर की रात छात्रा को टक्कर मार कोमा में पहुंचाने वाला आरोपी अरेस्ट

    follow whatsapp