एक साल के बेटे संग बांग्लादेश से नोएडा पहुंची सानिया अख्तर तो पता चला उसके साथ हुआ ‘धोखा’!

यूपी तक

• 08:21 AM • 22 Aug 2023

Noida News: उत्तर प्रदेश का गौतमबुद्ध नगर जिला इन दिनों सरहद पार से आ रहीं महिलाओं के लिए ‘प्यार की राजधानी’ बन गया है. ऐसा…

UPTAK
follow google news

Noida News: उत्तर प्रदेश का गौतमबुद्ध नगर जिला इन दिनों सरहद पार से आ रहीं महिलाओं के लिए ‘प्यार की राजधानी’ बन गया है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्यार की खातिर पहले सीमा हैदर पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा आई. वहीं, बांग्लादेश के ढाका से सानिया अख्तर नोएडा आई है. दरअसल, नोएडा निवासी एक युवक के प्यार में बांग्लादेशी महिला सानिया अपने एक साल के बेटे के साथ नोएडा आई है. बताया जा रहा है कि यह महिला युवक से पहले ही शादी कर चुकी है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

मालूम हो कि ढाका की रहने वाली सानिया अख्तर अपने 1 साल के बच्चे के साथ नोएडा पहुंची है. जानकारी मिली है कि सानिया सूरजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी नाम के एक युवक के लिए बांग्लादेश से नोएडा वैध तरीके से आई है. जबकि सीमा हैदर के केस में ऐसा नहीं था. बता दें कि सीमा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से ग्रेटर नोएडा पहुंची थी.

कब हुई थी सानिया और सौरभ के बीच मुलाकात?

बताया जा रहा है कि सौरभ ने साल 2017 से लेकर 2021 के बीच बांग्लादेश में काम किया था. दावा है कि इसी दौरान सौरभ ने बांग्लादेशी महिला सोनिया अख्तर से शादी कर ली. वहीं, सौरभ के वापस आने के बाद महिला अब अपने पति से मिलने के लिए अपने एक साल के बच्चे के साथ भारत आई है.

सानिया को मिला धोखा?

हालांकि, यहां आने पर सानिया को पता चला कि युवक ने पहले ही किसी और से भारत में शादी कर ली थी. अब वह बांग्लादेशी महिला सानिया अख्तर को साथ नहीं रखना चाहता है. हालांकि सानिया अख्तर पति सौरभ के साथ रहना चाहती है. बांग्लादेशी महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसकी जांच एसीपी महिला सुरक्षा को मिली है.

शुरूआती जांच में पुलिस को ये पता चला

वहीं, एडीसीपी सेंट्रल नोएडा डॉ. राजीव दीक्षित ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘एक महिला निवासी ढाका (बांग्लादेश) ने अपने एक वर्षीय बेटे के साथ महिला थाना पर सूचना दी कि सूरजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी ने बांग्लादेश में ही उसके साथ शादी की थी और उसको छोड़ कर वह भारत आ गया है. वह पहले से ही शादीशुदा था. 2017 से 2021 के बीच सौरभ ने बांग्लादेश में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी की थी. महिला नेअपने और बेटे के पासपोर्ट, वीजा व नागरिक कार्ड उपलब्ध कराए हैं. प्रथम दृश्य जांच में पता चला है कि बांग्लादेश की महिला के साथ सौरभ तिवारी द्वारा बांग्लादेश में शादी की गई थी. फिर भी प्रकरण की जांच एसीपी महिला सुरक्षा द्वारा की जा रही है.

    follow whatsapp