गौर सिटी के बेसमेंट में 3-3 कुत्तों को पॉटी कराने आया शख्स? गार्ड ने रोका तो Dog अटैक की दी धमकी

अरुण त्यागी

• 11:29 AM • 19 Sep 2024

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर एक बार कुत्ते को लेकर जमकर बवाल मचा है.

greater noida news

greater noida news

follow google news

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा से एक बहुत ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. बता दें कि यहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फिर एक बार कुत्ते को लेकर जमकर बवाल मचा है. दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र की गौर सिटी-2 सोसाइटी के 14th एवेन्यू में बेसमेंट में कुत्ता घुमाने ओर शौच कराने से मना करने पर कुत्ते के मालिक और गार्ड में जमकर बहस हुई. आरोप है कि इस दौरान गार्ड से हाथापाई भी की गई. साथ ही गार्ड के ऊपर कुत्ते छोड़ने की धमकी भी दी गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान गार्ड ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. इस मामले में मेंटेनेंस विभाग की टीम और गार्ड ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दी है, जिस पर पुलिस जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

अब जानिए पूरा मामला

दरअसल, ग्रेटर नोएडा स्थित गौर सिटी-2 के 14th एवेन्यू की मेंटेनेंस टीम द्वारा पुलिस को शिकायत देते हुए बताया गया कि सोसाइटी के G-टावर में रहने वाला एक व्यक्ति तीन कुत्तों को बेसमेंट में घुमा रहा था. बेसमेंट में कुत्तों को घुमाने पर रोक है. इसको लेकर बाकायदा मेंटेनेंस विभाग की तरफ से नोटिस भी जारी किया गया है. मगर इसके बावजूद भी शख्स तीन कुत्तों को बेसमेंट में घुमा रहा था, जिस पर गार्ड ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया. 

किसने बनाया था घटना का वीडियो?

जब गार्ड ने मना किया तो कुत्ते के मालिक की उससे जमकर बहस हुई. शख्स ने गार्ड पर कुत्ते छोड़ने की भी धमकी दी. सोसाइटी में रहने वाला एक शख्स अपनी गाड़ी ले जाने के लिए वहां आया था और उसने गार्ड का पक्ष लेते हुए पूरा वीडियो अपने फोन में कैद कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस दौरान गार्ड ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. जिस व्यक्ति  द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था, कुत्ते के मालिक ने उसका फोन भी छीनने का प्रयास किया. 

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस की तरफ से इस मामले में बताया गया कि मेंटेनेंस टीम और गार्ड की तरफ से शिकायत आई है. इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

    follow whatsapp