सीमा हैदर सुंदर है, सचिन से प्यार करती है… इस बात को सुन वायरल भाभी ने अब दिया ये चैलेंज

यूपी तक

• 07:44 AM • 09 Aug 2023

Lappu sa sachin Jhingur sa ladka fame Bhabhi story: इश्क के खातिर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर के…

UPTAK
follow google news

Lappu sa sachin Jhingur sa ladka fame Bhabhi story: इश्क के खातिर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत आई सीमा हैदर के प्रेमी सचिन को लप्पू और झींगुर बताने वालीं पड़ोसन भाभी ने इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. आपको बता दें कि सचिन की पड़ोसन इन भाभी का नाम मिथिलेश भाटी है. उनके सचिन को लेकर झींगुर और लप्पू वाले डायलॉग के मीम्स, गाने और अब तो रैप भी बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मिथिलेश सीमा का जमकर विरोध कर रही हैं और साथ में वह सचिन को भी घेर रही हैं. मिथिलेश का तर्क है कि सीमा गलत तरीके से भारत आई है और उसने सचिन को अपने कब्जे में ले लिया है. इस बीच यूपी Tak ने मिथिलेश भाटी से खास बातचीत की है और उन्होंने सीमा और सचिन को लेकर फिर कई तरह की बातें कही हैं. खबर में आगे जानिए मिथिलेश ने क्या-क्या कहा?

मिथिलेश भाटी ने कहा, “पाव भर का सचिन है और पांच किलो की सीमा है…हाथ धर दिया तो दम निकल जाएगा. दूसरी बात यह है कि पाकिस्तान में एक कमरे में रहने वाली ऐसी बाहर निकली के तीन बॉर्डर पार कर गई. क्या पाकिस्तान में आदमी मर गए हैं, या वहां हैं नहीं?”

सचिन तो सीमा से बेटूट प्यार करती है?

इस पर मिथिलेश ने कहा, “तो एक काम करे जैसे हमारे यहां रह ही है न ठाट से, ऐसे ही सचिन को ले जाए 10 दिन के लिए, न सचिन डिब्बे में बंद होकर आ जाए पाकिस्तान से. बचा के दिखा दे…मैं तो तब मानूंगी सच्चा प्यार है.”

सीमा के ससुर सपोर्ट कर रहे हैं, आपको क्या दिक्कत है?

इसपर मिथिलेश ने कहा, “सचिन में बाबूजी को कमाई नजर आ रही है, प्यार नजर नहीं आ रहा. दुनियाभर की मुंहदिखाई आई है. जिस आदमी को दो टाइम का खाना नहीं मिल रहा था…अब वो अच्छा खा रहा है, अच्छा पहन रहा है और क्या चाहिए उसे?”

मिथिलेश ने और क्या-क्या कहा? इसे जानने के लिए नीचे शेयर किए गए वीडियो को देखें.

 

 

    follow whatsapp