क्या है सचिन में? लप्पू सा है, झिंगुर सा लड़का है… सीमा हैदर के प्रेमी पर भड़क गई पड़ोसन

यूपी तक

• 06:56 AM • 20 Jul 2023

Seema Haider: पबजी, प्यार और सीमा पार कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर किसी रहस्य से कम नहीं है. सुरक्षा एजेंसियों की निगाहें सीमा…

UPTAK
follow google news

Seema Haider: पबजी, प्यार और सीमा पार कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर किसी रहस्य से कम नहीं है. सुरक्षा एजेंसियों की निगाहें सीमा पर बनी हुई हैं. सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की परतें जितनी खुल रही हैं, उतनी ही ये गुत्थी उलझती जा रही है. अब सीमा हैदर को लेकर जो नए खुलासे हो रहे हैं, उससे लोगों की सोच भी सचिन और सीमा की लव स्टोरी को लेकर बदलनी शुरू हो गई है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि सचिन के पड़ोसी, जो कभी सीमा का स्वागत कर रहे थे और उससे मिलने उसके घर आ रहे थे, वह अब सीमा और सचिन की लव स्टोरी को  शक की निगाहों से देख रहे हैं. इसी बीच सचिन के पड़ोस में रहने वाली एक महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में सचिन की पड़ोस में रहने वाली महिलाएं सीमा को पाकिस्तान भेजने की मांग कर रही हैं और सचिन को लेकर भी काफी कुछ कह रही हैं.     

सचिन को लेकर ये कहा पड़ोस की महिलाओं ने

सचिन को लेकर उसकी पड़ोस की महिला ने कहा, “क्या है सचिन में, उससे बोलना तक तो आता नहीं है. वह बोलता तक नहीं है. लप्पू सा है. झींगुर सा लड़का है, उससे प्यार हो गया इसे.”

सचिन की पड़ोसी महिला ने सीमा हैदर पर भड़कते हुए कहा, “ये लड़की खुद को 5वीं पास बता रही है, लेकिन फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है और कंप्यूटर चला रही है. दुनियाभर के देशों की सीमाएं पार करके ये अपने 4 बच्चों के साथ यहां आई है. ये लड़की पाकिस्तान जानी चाहिए.”

क्या है सीमा हैदर मामला

दरअसल 4 बच्चों की मां सीमा हैदर को पब्जी खेलते-खेलते भारतीय युवक सचिन से प्यार हो गया था. पाकिस्तान के कराची की रहने वाली सीमा अपने प्रेमी सचिन से मिलने के लिए 1100 किलोमीटर दूर ग्रेटर नोएडा पहुंच गई. जांच में सामने आया है कि सीमा हैदर पहले पाकिस्तान से दुबई गई. फिर दुबई से नेपाल और फिर नेपाल से सीमा अपने चारों बच्चों के साथ भारत आई. 

बता दें कि सीमा 13 मई को भारत पहुंची और सीधे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना इलाके में अपने प्रेमी सचिन के पास पहुंच गई. सचिन ने रबूपुरा इलाके के ही अंबेडकर गांव में एक कमरा किराए पर लिया और वहीं पर सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ रहने लगी. जब इस मामले का खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया. तभी से सुरक्षा एजेंसियां इस मामले की जांच कर रही हैं और सीमा हैदर पर शक लगातार बढ़ता जा रहा है.

    follow whatsapp