Bomb Threat: कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, फिर CISF के असिस्टेंट कमांडेंट ने ये किया

सिमर चावला

23 Oct 2024 (अपडेटेड: 23 Oct 2024, 05:49 PM)

Kanpur Airport Bomb Threat: कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, ई-मेल से मिली धमकी के बाद पुलिस और एयरपोर्ट प्रशासन जांच में जुटे. FIR दर्ज कराई गई. 

Kanpur News

Kanpur News

follow google news

Kanpur Chakeri Airport Bomb Threat: कानपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां चकेरी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार, धमकी ई-मेल के माध्यम से 4 और 6 अक्टूबर को एयरपोर्ट के आधिकारिक ईमेल अकाउंट पर भेजी गई थी. इसके बाद सीआईएसएफ (CISF) के असिस्टेंट कमांडेंट ने चकेरी थाने में इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है. 

यह भी पढ़ें...

धमकी मिलने के बाद पुलिस और एयरपोर्ट प्रशासन ने तुरंत जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा कर दिया गया है. पुलिस उच्च अधिकारियों के साथ मिलकर जांच कर रही है, ताकि धमकी देने वाले व्यक्ति या संगठन का पता लगाया जा सके.

 

 

गौरतलब है कि धमकी के कई दिन बाद उच्च अधिकारियों से चर्चा करने के बाद ही चकेरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. मामले की जांच जारी है और पुलिस हर एंगल से इसे देख रही है, ताकि जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जा सके.

    follow whatsapp