बदायूं में सेक्स रैकेट की सूचना पर छापा मारने पहुंची पुलिस, मकान मालकिन बाहर आई और लगी चिढ़ाने

अंकुर चतुर्वेदी

• 12:42 PM • 23 Oct 2024

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के मढ़ई चौक पर एक घर में कथित सेक्स रैकेट चलने का मामला सामने आया है. बजरंग सेना के मंडल अध्यक्ष विशाल ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें मकान मालिक के बेटे और एक युवक को हिरासत में लिया गया है

Badaun News

Badaun News

follow google news

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के मढ़ई चौक पर एक घर में कथित सेक्स रैकेट चलने का मामला सामने आया है. बजरंग सेना के मंडल अध्यक्ष विशाल ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने छापेमारी की, जिसमें मकान मालिक के बेटे और एक युवक को हिरासत में लिया गया है. वहीं, मौके पर मौजूद एक युवती पुलिस को देखते ही फरार हो गई. खबर है कि बजरंग सेना के लोगों ने लड़की का वीडियो तो बनाया, लेकिन उन्होंने उसको पकड़ा नहीं.

यह भी पढ़ें...

आपको बात दें कि मकान मालकिन ने घर पर पुलिस के छापे का विरोध करना चाहा. मकान मालकिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही थी 'यहां ऐसा कुछ नहीं होता. जिसने मुखबरी करी है पहले उसको बुलाओ.' वीडियो बनाने वालों को चिढ़ाते हुए महिला बोली 'जाओ जाओ बहुत अच्छा लग रहा है. बाहर अच्छी फिल्म बन रही है.'

 

 

विशाल ठाकुर के अनुसार, मढ़ई चौक स्थित यह घर लंबे समय से सेक्स रैकेट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था. मकान मालिक बाहर से भी लड़कियों को बुलाता था और अवैध गतिविधियों में लिप्त था. ठाकुर ने बताया कि किसी को शक न हो, इसपर कोई कार्रवाई न करे इसलिए मकान मालिक ने घर के दोनों दरवाजों पर ॐ बना रखा था. बकौल विशाल ठाकुर, "मंगलवार दोपहर हमें सूचन मिली कि घर में फिर से लड़के-लड़कियां आए हुए हैं. हमने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मौके पर पहुंचकर छापेमारी की."
 

मिली जानकार के अनुसार, जब पुलिस दरवाजे पर पहुंची तो अंदर मौजूद युवती भागने में सफल हो गई, जबकि वहां मौजूद दो युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने मकान मालिक के बेटे और एक अन्य युवक को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

 

 

एसपी नगर क्षेत्र अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि बजरंग सेना के लोगों द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई थी कि शहर के एक मकान में देह व्यापार चल रहा है. पुलिस ने छापा मार कर वहां से दो लड़कों को हिरासत में लिया, लेकिन देह व्यापार जैसा कोई मामला संज्ञान में नहीं आया. ना ही किसी पक्ष द्वारा इस संबंध में कोई तहरीर दी गई है. ऐसे में कोतवाली पुलिस द्वारा पकड़े गए दोनों युवकों का 151 के तहत चालान कर दिया गया है. जांच जारी है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

    follow whatsapp