लखनऊ पुलिस ने कमलेश तिवारी का किया एनकाउंटर, इस बदमाश की क्राइम हिस्ट्री जान चौंक जाएंगे

आशीष श्रीवास्तव

23 Oct 2024 (अपडेटेड: 23 Oct 2024, 05:56 PM)

Kamlesh Tiwari Encounter Case: उत्तर प्रदेश में फिर एक बार एनकाउंटर हुआ है. लखनऊ के जानकीपुरम थाना अंतर्गत भिटौली चौराहे के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी जख्मी हो गया.

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में फिर एक बार एनकाउंटर हुआ है. इस बार सोबे की राजधानी लखनऊ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के जानकीपुरम थाना अंतर्गत भिटौली चौराहे के पास पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक अपराधी जख्मी हो गया. अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) जितेन्द्र कुमार दूबे ने कि जानकीपुरम थाना क्षेत्र में एक स्कूटी पर दो संदिग्ध व्यक्ति मंगलवार की रात जा रहे थे जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया, तो उन्होंने पुलिस पर कथित रूप से गोलीबारी कर दी. 

यह भी पढ़ें...

 उन्होंने बताया कि पुलिस ने आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई की जिससे एक संदिग्ध व्यक्ति घायल हो गया. दूबे ने बताया कि इस व्यक्ति की पहचान कमलेश तिवारी के रूप में हुई जिसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. अपर पुलिस उपायुक्त (उत्तर) के अनुसार, कमलेश के बाएं पैर में गोली लगी, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा.  फरार अपराधी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस ने बदमाश के पास से एक देसी तमंचा और स्कूटी बरामद की है. 

 

 

पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर से एक दिन पहले से कमलेश ने एक महिला से चेन लूटी थी. वहीं, पुलिस ने इस बात पर भी आशंका जताई कि ये बदमाश संभवता फिर से किसी घटना को अंजाम देने जा रहे होंगे, लेकिन इससे पहले उनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई. 

    follow whatsapp