बाराबंकी के हाफिज ढाबा में हो रहा था घिनौना काम, यहां के कर्मचारी की हरकत देख भड़के लोग

सैयद रेहान मुस्तफा

23 Oct 2024 (अपडेटेड: 23 Oct 2024, 05:32 PM)

Barabanki News : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसी वीडियो सामने आई हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

Saharanpur News

Saharanpur News

follow google news

Barabanki News :  पश्चिम उत्तर प्रदेश से पिछले कुछ दिनों में कुछ ऐसी वीडियो सामने आई हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. कोई थूक लगाकर मसाज कर रहा है तो कोई पिशाब जूस में मिला रहा है. तो कोई रोटी बनाते हुए थूक रहा है. इन सभी घटनाओं को देखते हुए लोगों के मन में भी बाहर के खाने को लेकर आशंका पैदा हो गई है. कुछ ऐसा ही मामला फिर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

थूककर रोटी बना रहा था युवक

बाराबंकी  के रामनगर थाना क्षेत्र के सुढ़ियामऊ कस्बे स्थित हाफिज जी होटल पर एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें वह तंदूर में रोटी तैयार करते समय उसमें थूकता हुआ नजर आ रहा है. जानकारी के अनुसार,  यह घटना रामनगर थाना क्षेत्र के सुढ़ियामऊ कस्बे स्थित हाफिज जी होटल की है, यहां का जो वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि होटल का एक कर्मचारी तंदूर में रोटी डालने से पहले उस पर थूकता है. इस घृणित घटना के सामने आने पर स्थानीय जनता में भारी आक्रोश फैल गया. जनता की नाराजगी को देखते हुए, पुलिस और खाद्य सुरक्षा विभाग ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल को बंद कर दिया और आरोपी युवक मोहम्मद इरशाद को गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लिया.  पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर ढाबा बंद करा दिया. वहीं  इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक चिरंजीवी नाथ सिंहा ने बताया कि,  'मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. होटल को सील करने के बाद जांच जारी है और जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

    follow whatsapp