पत्नी शराब पीकर और मुझे जबरन पिलाकर नशा कराती है और…झांसी में करवाचौथ पर पति गया थाने, चौंकाऊ केस

प्रमोद कुमार गौतम

21 Oct 2024 (अपडेटेड: 21 Oct 2024, 07:13 PM)

UP News: त्तर प्रदेश के झांसी में करवाचौथ पर एक पति थाने आया और पुलिस के सामने जो बताया, उसे जान पुलिस भी चौंक गई. पति का कहना था कि उसकी पत्नी हर दिन शराब पीती है और उसे भी जबरन नशा करवाती है.

Jhansi

Jhansi

follow google news

UP News: साहब पत्नी शराब पीती है. अब नहीं सहन होता… उत्तर प्रदेश के झांसी में करवाचौथ पर एक पति थाने आया और पुलिस के सामने जो बताया, उसे जान पुलिस भी चौंक गई.  दरअसल एक युवक ने महिला थाने में आयोजित परिवार परामर्श केंद्र में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पति ने कहा कि उसकी पत्नी रोज शाम को शराब पीती है और उसे भी जबरन शराब पिलाती है. 

यह भी पढ़ें...

पति ने पत्नी पर लगाया अजीब आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक, झांसी के महिला थाने में 19 अक्टूबर के दिन परिवार परामर्श केंद्र आयोजित किया गया. इसी दौरान जनपद में महानगर के वीरागना नगर में रहने वाला एक युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ हैरान कर देने वाला आरोप लगाया.  

पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी शराब पीने की शौकीन है. शाम होते ही वह शराब पीने लगती है. इतना ही नहीं उसे भी जबरदस्ती शराब पिलाकर नशा करवा देती है. पति का आरोप है कि इस बढ़ती महंगाई वह रोज-रोज शराब नहीं पिला सकता है. मगर पत्नी शराब पीने के लिए जिद करती है.

पति का कहना है कि वह कई बार पत्नी को समझा चुका है, उससे इस बारे में बात कर चुका है. मगर वह समझने के लिए तैयार ही नहीं है. वह अब परेशान हो चुका है. पत्नी उसे भी जबरन नशा करवा देती है. फिलहाल ये मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp