आगरा में Reel ने ली जान! स्लो मोशन डांस के दौरान चौथी मंजिल से गिरा और सिर धड़ से अलग हुआ

अरविंद शर्मा

20 Oct 2024 (अपडेटेड: 20 Oct 2024, 11:30 AM)

UP News: उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रील बनाने के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. रील बना रहे युवक का सिर ही धड़ से अलग हो गया.

Agra

Agra

follow google news

UP News:  उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रील बनाने के दौरान एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. रील बना रहे युवक का सिर ही धड़ से अलग हो गया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. अब इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानिए पूरा मामला

वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक रील बनाते समय स्लो मोशन में एक गाने पर डांस कर रहा है. इसी दौरान उसने गैलरी में लगे आयरन के जाल को ऊपर उठाया और तभी उसका बैलेस बिगड़ गया. नीचे गिरने से उसका सिर ही धड़ से अलग हो गया. सिर धड़ से अलग होते ही उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 35 सेकंड का है. वीडियो में 5 युवा देखे जा रहे हैं. दो युवा जमीन पर बैठे हैं. एक युवा दुकान का शटर उठाने की तैयारी कर रहा है..एक युवा वहां डांस कर रहा है. तभी वहां ऐसा हादसा हो जाता है, जो हर किसी को सकते में डाल देता है.

नीचे खून ही खून हो गया

बता दें कि मृतक चौथी मंजिर से नीचे गिरा. तीसरी मंजिल पर आकर उसका सिर ही अलग हो गया. नीचे जमीन पर पूरा खून ही खून बिखर गया. उसके दोस्तों ने भी उसे बचाने की कोशिश की. मगर पलभर में ही उसकी मौत हो गई. नीचे का सीन देख वहां हर कोई सकते में आ गया. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसीपी आनंद कुमार पांडे ने बताया, घटना के बाद अस्पताल भी ले जाया गया. मगर मौत हो चुकी थी. इस मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है.

    follow whatsapp