गाजीपुर की सुलेखा  ने अपने 3 बच्चों के सामने मासूम बच्ची को नदी में फेंका, वजह जान दंग रह जाएंगे

विनय कुमार सिंह

21 Oct 2024 (अपडेटेड: 21 Oct 2024, 02:43 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उसे कलयुगी मां कह रहे हैं. दरअसल मां ने अपने 3 बच्चों के सामने ही अपनी सबसे छोटी यानी 8 माह की मासूम बच्ची को नदी में फेंक दिया.

Ghazipur

Ghazipur

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने कुछ ऐसा किया है कि लोग उसे कलयुगी मां कह रहे हैं. दरअसल मां ने अपने 3 बच्चों के सामने ही अपनी सबसे छोटी यानी 8 माह की मासूम बच्ची को नदी में फेंक दिया. मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के तीनों बच्चों ने रोते हुए मामले की जानकारी सड़क से गुजर रहे लोगों को दी.

यह भी पढ़ें...

लोगों ने फौरन पुलिस को फोन किया. पुलिस गोताखोरों को लेकर नदी की तरफ गई. 1 घंटे बाद गोताखोरों ने 8 माह की मासूम का शव नदी से निकल लिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मां ने अपनी ही मासूम बच्ची को क्यों मारा?

बता दें कि मृतक मासूम बच्ची की मां सुलेखा के पति का नाम अनिल राम है. वह बेलहरा थाना बहरियाबाद के रहने वाली है. आरोपी मां सुलेखा के पिता का कहना है कि 10 साल पहले बेटी की शादी अनिल राम से हुई थी. शादी के बाद 2 लड़के और 2 लड़कियां हुई. पति गुजरात में मेहनत-मजदूरी करके पेट पालता है.

आरोपी मां के पिता का कहना है कि सुलेखा आज ही मायका से बच्चों को लेकर ससुराल जाने के लिए निकली थी, लेकिन चौजा पुल के पास टेंपो से उतरकर उसने अपनी 8 माह की बच्ची अनुष्का को नदी में फेंक दिया. आरोपी सुलेखा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी की दिमागी हालत ठीक नहीं चल रही है. उसकी दवाई भी चल रही है.

ये भी हो सकती है वजह

दूसरी तरफ परिजनों का कहना है कि 8 माह की बेटी का जन्म के बाद से ही सिर बड़ा था. इसको लेकर गांव की महिलाएं सुलेखा को ताने मारती थी. इसको लेकर सुलेखा गुस्सा करती थी. परिवार का कहना है कि जब से बेटी हुई थी, उसकी दिमागी हालत खराब रहने लगी थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच जारी है.

    follow whatsapp