पत्नी ने करवा चौथ पर पति के लिए बनाई मैक्रोनी, ये बना उसका आखिरी खाना, महिला अरेस्ट, हुआ क्या?

अखिलेश कुमार

21 Oct 2024 (अपडेटेड: 21 Oct 2024, 06:38 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां करवा चौथ के दिन एक पत्नी ने अपने पति के साथ ऐसा कुछ किया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है.

Kaushambi

Kaushambi

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां करवा चौथ के दिन एक पत्नी ने अपने पति के साथ ऐसा कुछ किया है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है. जिस पति की लंबी उम्र के लिए पत्नी ने व्रत रखा था, पत्नी ने उसी दिन अपने ही पति को मार डाला. पति ने भी मरने से पहले पत्नी पर ही जहर देने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

करवा चौथ वाले दिन पति को खिलाई मैक्रोनी और… 

ये पूरा मामला घटनाकड़ा धाम थाना क्षेत्र के स्माइलपुर गांव से सामने आया है. यहां रहने वाले 32 साल के शैलेश कुमार करवा चौथ को लेकर सुबह से इंतज़ाम में जुटे थे. वही पत्नी सविता ने भी पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखा था, लेकिन शाम को जिस वक्त महिलाएं पति का चेहरा देख कर व्रत तोड़ती है, उसी वक्त पति-पत्नी में झगड़ा विवाद हो गया. 

विवाद जल्द ही खत्म हो गया. मगर पत्नी के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था. पत्नी ने खाने के लिए मैक्रोनी बनाई और उसमे जहर मिला दिया. इसके बाद पत्नी पड़ोसी के यहां जाने को कहकर घर से निकल गई और फरार हो गई. पति ने खाने में जैसे ही मैक्रोनी खाई, तभी उसकी हालत खराब होने लगी. परिजन उसे फौरन अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

मौत से पहले दिया बयान

बता दें कि पति ने मौत से पहले अपना बयान भी दिया है. बयान में भी पति कह रहा है कि उसकी पत्नी ने उसे खाने में जहर मिलाकर दे दिया. फिलहाल पीड़ित परिवार की तरफ से मृतक की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस पत्नी से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया, आरोप है की पत्नी ने पति को खाने में जहर दे दिया, जिससे उसकी तबियत ख़राब हुई. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. केस दर्ज किया गया है. महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp