'जब तक योगी जी पीएम नहीं बनेंगे, नंगे पैर रहूंगा', कानपुर वाले गोल्डन बाबा ने किया बड़ा ऐलान

रंजय सिंह

05 Feb 2024 (अपडेटेड: 05 Feb 2024, 07:22 PM)

 हमेशा कई किलो सोने चांदी के जेवर पहनने वाले कानपुर के गोल्डन बाबा मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद ने ऐलान किया है कि जब तक उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पीएम नहीं बन जाते तब तक वह अपने साढ़े पांच किलो चांदी के जूते नहीं पहनूंगा, नंगे पैर रहूंगा. 

Kanpur Golden Baba

Kanpur Golden Baba

follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में गोल्डन बाबा मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद ने एक बड़ा ऐलान किया है.  हमेशा कई किलो सोने चांदी के जेवर पहनने वाले कानपुर के गोल्डन बाबा मनोज सिंह उर्फ मनोजानंद ने ऐलान किया है कि जब तक उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पीएम नहीं बन जाते तब तक वह अपने साढ़े पांच किलो चांदी के जूते नहीं पहनूंगा, नंगे पैर रहूंगा. 
गोल्डन बाबा ने कहा कि उन्होंने जूते त्याग करके अलग रख दिए हैं.

यह भी पढ़ें...

गोल्डन बाबा कानपुर के इलाके में रहते हैं. वह अपने सोने के जेवर पहनने के कारण गोल्डन बाबा कहे जाते हैं. उनके पूरे शरीर में सोने का भंडार जमा रहता है. गले में सोने का हर कवच कानों में कुंडल कर्ण फूल सोने की करधनी कंगन कड़े 20 उंगलियों में अंगूठी बालों में सोने का मुकुट के साथ-साथ रिवाल्वर तक वह सोने की मूठ वाली लगते थे. इसके साथ वह चांदी के जूते पहनते हैं. गोल्डन बाबा गूगल पर गूगल गोल्डन बाबा कहे जाते हैं . 

गोल्डन बाबा हमेशा अपने हाथों में लड्डू गोपाल की सोने की मूर्ति रखते हैं, मूर्ति को साथ लेकर ही चलते हैं. उनका कहना है कि देश को हिंदू राष्ट्र बनाने में सीएम योगी ही कारगर हो सकते हैं, इसलिए उनको पीएम बनना चाहिए. 
 

    follow whatsapp