सीएम योगी-कंगना रनौत का एडिटेड वीडियो आलम ने किया सोशल मीडिया पर वायरल! लखनऊ में केस दर्ज

आशीष श्रीवास्तव

16 Jun 2024 (अपडेटेड: 16 Jun 2024, 12:28 PM)

UP News: सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कंगना रनौत की एडिट वीडियो वायरल की गई है. अब इस वीडियो पर लखनऊ पुलिस ने सख्त कदम उठाया है. जानिए क्या है ये पूरा मामला

CM Yogi Adityanath and Kangana Ranaut

CM Yogi Adityanath and Kangana Ranaut

follow google news

UP News: सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सांसद-अभिनेत्री कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एडिट किया गया है. वीडियो से मुख्यमंत्री योगी की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है. अब इस आपत्तिजनक एडिट वीडियो को लेकर पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है. बता दें कि लखनऊ के रहने वाले रवि प्रकाश  नाम के व्यक्ति ने इस आपत्तिजनक वीडियो के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के गोल्डन कृष्ण अपार्टमेंट में रहने वाले रवि प्रकाश ने गोमती नगर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत एक वीडियो को लेकर करवाई गई है. वीडियो में सीएम योगी भाषण देते हुए नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ कंगना नजर आ रही हैं. इस वीडियो को आपत्तिजनक तरीके से एडिट करके वायरल किया गया है.

इजहार आलम ने किया है वीडियो शेयर

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो @fectsbjp नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसके बाद एक और अकाउंट @izharalam00786 से सीएम योगी का एक एडिट वीडियो पोस्ट किया गया. जांच में सामने आया है कि ये सोशल मीडिया अकाउंट किसी इजहार आलम नामक के युवक का है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

पुलिस ने क्या कहा? 

इस पूरे मामले पर लखनऊ की डीसीपी सेंट्रल जोन रवीना त्यागी ने बताया, सोशल मीडिया साइट एक्स पर सीएम योगी आदित्यनाथ और सांसद कंगना रनौत को लेकर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस मामले में रवि प्रकाश नाम के व्यक्ति ने गोमती नगर थाने में FIR दर्ज करवाई है. पुलिस यूजर्स का पता लगा रही है. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp