स्कूटी से जा रही थी लड़की, पीछे से आया लफंगा और छेड़ गया! लखनऊ में बैड टच का वीडियो वायरल

आशीष श्रीवास्तव

02 Oct 2024 (अपडेटेड: 02 Oct 2024, 09:20 AM)

Lucknow bad touch viral video: लखनऊ में बीते दिनों बारिश के दौरान एक कपल से सरेआम छेड़खानी का मामला लोगों के जेहन से उतरा भी नहीं था कि एक और कांड हो गया. तहजीब का शहर कहा जाने वाला लखनऊ एक बार फिर शोहदे और लफंगे किस्म के शख्स के बर्ताव की वजह से शर्मसार हुआ है.

Lucknow bad touch viral video

Lucknow bad touch viral video

follow google news

Lucknow bad touch viral video: लखनऊ में बीते दिनों बारिश के दौरान एक कपल से सरेआम छेड़खानी का मामला लोगों के जेहन से उतरा भी नहीं था कि एक और कांड हो गया. तहजीब का शहर कहा जाने वाला लखनऊ एक बार फिर शोहदे और लफंगे किस्म के शख्स के बर्ताव की वजह से शर्मसार हुआ है. लखनऊ में खुलेआम छेड़खानी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शोहदा स्कूटी चलाते हुए लड़की को बैड टच करता दिखाई दे रहा है. ये पूरा वाकया पीछे की गाड़ी से आ रहे शख्स के रिकॉर्ड कैम में रिकॉर्ड हो जाता है. फिलहाल पीड़ित लड़की ने इस मामले में केस दर्ज करा दिया है. 

यह भी पढ़ें...

लुलु मॉल के सामने का है पूरा वाकया

इस मामले में दर्ज FIR के मुताबिक राह चलती छेड़खानी का यह मामला लखनऊ के मशहूर लुलु मॉल के सामने का है. युवती ने बताया है कि वह एलडीए कॉलोनी, कानपुर रोड लखनऊ की रहने वाली है. 29 सितंबर को रात में करीब सवा 10 बजे वह किसी मीटिंग से लौट रही थी. इसी दौरान लुलु मॉल के सामने वाली सड़क पर पीछे से एक मोटरसाइकिल सवाल शख्स आया. वह शख्स लड़की की स्कूटी का पीछा करने लगा. इसी दौरान युवक ने चलती गाड़ी से लड़की की कमर पर हाथ लगाने की कोशिश की. 

लड़की ने बताया है कि यह पूरी घटना पीछे से आ रहे एक बाइक सवार ने रिकॉर्ड कर ली. उस बाइकवाले ने लड़की की मदद भी की. लड़की की उम्र करीब 21 वर्ष की है. वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है कि हेलमेट लगाए एक लड़की स्कूटी पर जा रही है. तभी पीछे से बाइक सवार आता है. वह भी हेलमेट लगाए हुए. वह बाइक सवार लड़की को बैड टच करने की कोशिश करता हुआ कैमरे में कैद हो जाता है. 

छेड़खानी को लेकर चर्चित हुआ था लखनऊ का गोमती नगर कांड

अभी इस बात को ज्यादा दिन नहीं बीते हैं, जब लखनऊ का गोमती नगर छेड़खानी के एक कांड को लेकर चर्चा में आया था. वह मामला 31 जुलाई का है. खनऊ में काफी बारिश हुई थी. वहीं बारिश के दौरान लखनऊ के ताज होटल के पास कुछ युवकों ने हुड़दंग किया था. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में एक शख्स अपनी बाइक से महिला को लेकर जा रहा था. हुड़दंग मचा रहे युवकों ने उन पर पानी फेंका. उनके साथ अभ्र्दता की गई. इस बीच बाइक चला रहा शख्स गिर गया. महिला भी बाइक से गिर गई. यही नहीं बल्कि महिला के साथ बदतमीजी करने की भी कोशिश की गई. 

    follow whatsapp