लखनऊ के लुलु मॉल के सामने लड़की को बैड टच करके भागा था ये शख्स, पकड़ाया तो ये कहानी पता चली 

आशीष श्रीवास्तव

02 Oct 2024 (अपडेटेड: 02 Oct 2024, 04:12 PM)

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की शहीद पथ पर एक शर्मनाक घटना सामने आई थी, जिसमें स्कूटी सवार एक युवती के साथ बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ की.

Lucknow News

Lucknow News

follow google news

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की शहीद पथ पर एक शर्मनाक घटना सामने आई थी, जिसमें स्कूटी सवार एक युवती के साथ बाइक सवार युवक ने छेड़छाड़ की. यह घटना रविवार रात करीब 10:15 बजे की है, जब पीड़िता अपने ऑफिस से घर लौट रही थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में लखनऊ पुलिस ने एक्शन लिया है. लखनऊ पुलिस ने युवती से बैड टच के मामले में आरोपी युवक को सीतापुर से गिरफ़्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार युवक ने युवती का पीछा किया और बीच राह बैड टच करने की कोशिश की.  जानकारी के अनुसार, पीड़िता सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में प्राइवेट जॉब करती है और लखनऊ की LDA कॉलोनी में रहती है. रविवार की रात वह ऑफिस से घर लौट रही थी. जैसे ही वह लूलू मॉल के पास शहीद पथ पर पहुंची तो एक अज्ञात बाइक सवार युवक ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया.

घटना का वीडियो हुआ था वायरल

युवक ने चलती बाइक पर बैड टच करने की कोशिश कीय इस दौरान पीछे से आ रहे अन्य बाइक सवार ने इस घटना को मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत लखनऊ के बिजनौर थाने में दर्ज कराई. पीड़िता ने शिकायत में कहा कि घटना के दौरान युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की और बैड टच करने का प्रयास किया. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

    follow whatsapp