आगरा: युवक की सड़क हादसे में हुई मौत, घने कोहरे में नहीं दिखा शव और ऊपर से गुजर गई गाड़ियां!

अरविंद शर्मा

• 10:12 AM • 02 Jan 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दर्दनाक हादसा सामने आया है. सिकंदरा के पास हाईवे पर एक युवक की सड़क हादसे में मौत गई.…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में दर्दनाक हादसा सामने आया है. सिकंदरा के पास हाईवे पर एक युवक की सड़क हादसे में मौत गई. दिल्ली कानपुर-हाईवे पर कीठम के पास यह सड़क हादसा घने कोहरे के बीच हुआ. पुलिस को अभी तक यह जानकारी नहीं हो पाई है कि युवक को टक्कर किस वाहन ने मारी और उसके बाद कौन-कौन वाहन वहां से गुजर गए. मृतक के पास आधार कार्ड मिला है जिसमें नाम गौरव, राज्य मध्य प्रदेश और जिला भिंड दर्ज है.

यह भी पढ़ें...

अनुमान लगाया जा रहा है कि घने कोहरे के बीच किसी वाहन ने युवक को टक्कर मार दी और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. कोहरे के कारण मृतक वाहन चालकों को नहीं दिखा जिसके कारण वाहन उसके ऊपर से गुजर गए. वाहनों का लगातार ऊपर से गुजरने के कारण शव के हाईवे पर टुकड़े टुकड़े हो गए.

सुबह के वक्त जब लोगों को हाईवे पर लाश के टुकड़े और कपड़े में चिपकी हड्डियां नजर आई तो उनकी रूह कांप गई. लोगों ने तत्काल सूचना सिकंदरा पुलिस को दी. पुलिस टीम मोके पर पहुंची तो आगरा-दिल्ली नेशनल हाईवे पर काफी दूर तक लाश के क्षत-विक्षत टुकड़े देखकर सन्न रह गई.

बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बीन-बीन कर शव के हिस्सों को एकत्रित किया. इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया. पुलिस ने आधार कार्ड से मिली जानकारी के आधार पर युवक के परिजनों को सूचना दे दी है.

UP School News: ठंड-शीतलहर के चलते आगरा में 8वीं क्लास तक की छुट्टी, इस दिन खुलेंगे स्कूल

    follow whatsapp