दूल्हा करता रह गया इंतजार और प्रेमी ने दुल्हन को मार दी गोली, फिर 150 KM दूर जाकर किया ये कांड

प्रमोद कुमार गौतम

26 Jun 2024 (अपडेटेड: 26 Jun 2024, 03:57 PM)

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि 23 जून को यहां ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई दुल्हन की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी यवक की तलाश शुरू कर दी. तलाश के दौरान पता लगा युवक ने मध्य प्रदेश के मुरैना में आत्महत्या कर ली है.  

UPTAK
follow google news

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि 23 जून को यहां ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई दुल्हन की एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि युवक दुल्हन से प्यार करता था और उसकी शादी होने से नाराज था. इसी के चलते युवक ने दुल्हन की हत्या का प्लान बनाया. इसके बाद ब्यूटी पार्लर में मौजूद लोगों ने पुलिस को सुचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी यवक की तलाश शुरू कर दी. तलाश के दौरान पता लगा युवक ने मध्य प्रदेश के मुरैना में आत्महत्या कर ली है.  

यह भी पढ़ें...

ब्यूटी पार्लर में 23 जून को क्या हुआ था?

मिली जानकारी के मुताबिक, 23 जून को अपनी शादी के लिए ब्यूटी पार्लर में तैयार होने आई दुल्हन की उसी के आशिक ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दीपक गौतम युवती के ही गावं का रहने वाला था. वह युवती से प्रेम करता था. जब युवती की शादी किसी और से तय हो गई तो आरोपी दीपक गुस्सा हो गया और उसने जान से मरने की ठान ली. 

 

 

शादी वाले दिन जब युवती मेकअप के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची तब आरोपी ने मौका देखकर उसे गोली मार दी. गोली लगने के बाद  युवती ने तुरंत अपना दम तोड़ दिया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की सुचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और परिजनों कि तहरीर पर युवक के खिलाफ हत्या के और कई संगीन अपराधों में मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी की तलाशी शुरू कर दी. इसी बीच पुलिस को सुचना मिली कि आरोपी युवक ने झांसी से 150 किमी दूर काशीबाई धर्मशाला, मुरैना (एमपी) में आत्महत्या कर ली है. 

पुलिस ने क्या बताया? 

इस मामले में जानकारी देते हुए झांसी के पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया, "23 जून को सीपरी बाजार थाना क्षेत्र  में एक युवती जो बरगाय की रहने वाली है. उसी गांव के रहने वाले दीपक गौतम ने गोली मारकर युवती हत्या कर दी. परिजनों की तहरीर पर उचित धाराओं में मामला पंजीकृत करके दीपक गौतम की तलाश की जा रही थी. इसी बीच मुरैना पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि काशीबाई धर्मशाला में पंखे से लटककर दीपक गौतम ने आत्महत्या कर ली है. इस सूचना पर संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है."

    follow whatsapp