सुहागरात से ठीक पहले अपने कमरे में गया दूल्हा और फिर…, इटावा के इस घर में मची चीख-पुकार

अमित तिवारी

04 Jul 2024 (अपडेटेड: 04 Jul 2024, 01:45 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के बाद और अपनी सुहागरात से ठीक पहले दूल्हे का शव उसके कमरे में लटका मिला. जानिए ये पूरा मामला.

Etawah

Etawah

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के फौरन बाद ही दूल्हे का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. बता दें कि सुहागरात से कुछ घंटे पहले ही दूल्हे की मौत हो गई. जैसे ही ये खबर परिजनों को मिली, परिजनों में कोहराम मच गया और दुल्हन भी अचेत हो गई.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि शादी के बाद दूल्हा, दुल्हन को घर लेकर आया. पूरे परिवार ने दुल्हन का स्वागत किया. इस दौरान दूल्हा भी खुश दिख रहा था. मगर सुहागरात से चंद घंटे पहले ही दूल्हे का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. माना जा रहा है कि दूल्हे ने फंदे से लटक कर अपनी जान दी है.

सुहागरात से पहले दूल्हे का मिला शव

ये चौंका देने वाला मामला जनपद इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र के शिवरा से सामने आया है. यहां रहने वाले रिटायर्ड फौजी ज्ञान सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके छोटे बेटे सत्येंद्र की बारात 2 जुलाई को घर से बड़ी धूमधाम के साथ पास के ही गांव के लिए निकली थी. रात में विवाह संपन्न हुआ. 

3 जुलाई की दोपहर 2 बजे दूल्हा अपनी दुल्हन को विदा करवाकर अपने घर ले आया. दुल्हन का खूब स्वागत-सत्कार किया गया. सभी लोग खूश थे. यहां तक की दूल्हे ने शाम को दोस्तों और रिश्तेदारों संग पार्टी करने के लिए डीजे वाले को पैसे भी दिए. मगर इसके बाद जो हुआ, उससे हड़कंप मच गया.

दरअसल दूल्हा अचानक दूसरी मंजिल पर बने कमरे में गया. मगर वह फिर नीचे नहीं आया. जब परिजन दूल्हे को देखने उसके कमरे में गए, तो परिजनों की चीख निकल गई. बता दें कि दूल्हे का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था. परिजन फौरन उसे अस्पताल भी ले गए. मगर डॉक्टरों ने उसे देखकर ही मृत घोषित कर दिया. माना जा रहा है कि सुहागरात से पहले ही दूल्हे ने सुसाइड करके अपनी जान दे दी.

क्यों उठाया दूल्हे ने ये कदम?

शादी के बाद और सुहागरात से ठीक पहले ही दूल्हे की आत्महत्या फिलहाल रहस्य बनी हुई है. हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर दूल्हे ने अचानक इतना बड़ा कदम कैसे उठा लिया?  फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है. पुलिस अधिकारी सत्यपाल सिंह का भी कहना है कि सुसाइड के कारणों का पता नहीं चला है. बता दें कि पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है.

    follow whatsapp