फतेहपुर : इस शख्स के पीछे ही पड़ गया सांप…एक महीने में 5 बार डसा, डर से मौसी के घर भागा तो वहां भी हुआ ये हाल

नितेश श्रीवास्तव

03 Jul 2024 (अपडेटेड: 03 Jul 2024, 04:00 PM)

Uttar Pradesh News : एक युवक को एक महीने में पांच बार सांप ने डसा, लेकिन हर बार युवक इलाज के बाद बच गया. भले ही ये कहानी आपको पूरी फिल्मी लगे पर ये घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में घटी है.

 इस शख्स के पीछे ही पड़ गया सांप

fatehpur News

follow google news

Uttar Pradesh News : एक युवक को एक महीने में पांच बार सांप ने डसा, लेकिन हर बार युवक इलाज के बाद बच गया. भले ही ये कहानी आपको पूरी फिल्मी लगे पर ये घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में घटी है. इस घटना से डॉक्टर भी हैरान हैं. यहीं नहीं  डर के चलते पीड़ित युवक अपने मौसी के घर चला गया और इसके बाद वहां भी उसे सांप ने डस लिया. युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी हैरान हैं कि कैसे सांप काटने के बाद वो बार-बार ठीक हो जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

इस शख्स के पीछे ही पड़ गया सांप

बता दें कि ये पूरा मामला फतेहपुर जिले के मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का है. यहां रहने वाले विकास दुबे (24) को एक से डेढ़ महीने के अंदर सांप ने पांच बार काट लिया, लेकिन हर बार वह इलाज के बाद ठीक हो गया. अभी भी उसका इलाज एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. क्योंकि, पिछले दिनों ही सांप ने उसे डसा था. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए विकास दुबे ने बताया कि, दो जून की रात 9 बजे बिस्तर से उतरते हुए पहली बार सांप ने काटा था. जिसके बाद परिजन प्राइवेट नर्सिंग होम में ले गए. वहां दो दिन भर्ती रहा. इलाज के बाद ठीक होकर घर आ गया.'

एक महीने में 5 बार डसा

उन्होंने आगे बताया कि, 'जब पहली बार सांप ने काटा तो परिजनों को लगा कि यह सामान्य घटना है. मगर 10 जून की रात फिर से सांप ने काट लिया. आनन-फानन परिजन मुझे लेकर अस्पताल भागे. गनीमत रही कि इस बार भी इलाज के बाद ठीक हो गया. हालांकि, सांप को लेकर डर बैठ गया था और सावधानी बरतने लगा था. लेकिन इसके सात दिन बाद (17 जून) घर में ही सांप ने एक बार फिर से काट लिया, जिससे हालत बिगड़ने लगी और परिजन दहशत में आ गए. फिर उसी अस्पताल में इलाज हुआ और मैं ठीक हो गया.' हैरत की बात यह है कि चौथी बार सांप ने 7 दिन भी नहीं बीतने दिया. घटना के चौथे दिन ही सांप ने विकास को एक और बार डस लिया. जब परिजन इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर भी हैरान हो गए. 

मौसी के घर भी हुआ ये हाल

इस घटना से भयभीत युवक परिजनों और डॉक्टरों की सलाह पर राधा नगर थाना क्षेत्र के राधा नगर मोहल्ले में रहने वाली अपनी मौसी के यहां चला गया था. बताया जा रहा है कि यहां पर भी सांप ने युवक का पीछा नहीं छोड़ा और शनिवार की देर रात करीब 12:30 बजे उसे डस लिया था. इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. डॉक्टर भी हैरान हैं. परिवार के लोग भविष्य में अनहोनी की आशंका से भयभीत हैं. 

    follow whatsapp