मुरादाबाद में 110 रुपये का बीफ बर्गर बेच रहा था अफगान कैफे, वायरल हुआ तो बुरी तरह फंसा

जगत गौतम

27 Jun 2024 (अपडेटेड: 27 Jun 2024, 03:25 PM)

UP News: मुरादाबाद के अफगान कैफे में बीफ बर्गर बेचा जा रहा था. बर्गर के रेट 110 रुपये रखे गए थे. बीफ बर्गर को लेकर मुरादाबाद में हंगामा हुआ है. जानिए ये पूरा मामला

Moradabad

Moradabad

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में अफगान कैफे नाम के रेस्टॉरंट के खिलाफ पुलिस ने सख्त कदम उठाया है. दरअसल इस अफगान कैफे में बर्गर के साथ कुछ ऐसा मिल रहा था, जिसे जान लोगों में गुस्स फैल गया. बता दें कि अफगान कैफे में बीफ बर्गर बेचा जा रहा था. कैफे के मेनू में बीफ बर्गर लिखा हुआ था.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जैसे ही ये बात बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चली, हड़कंप मच गया. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अफगान कैफे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मुरादाबाद के मुगलपुरा थाने पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस ने अफगान कैफे के खिलाफ कार्रवाई की है.

कैफे में मिल रहा था बीफ बर्गर

बता दें कि मुरादाबाद के बरबलान चौकी क्षेत्र में अफगान कैफे चल रहा था. कैफे के मेनू में बीफ बर्गर भी लिखा हुआ था. बीफ बर्गर की कीमत 110 रुपये रखी गई थी. खुलेआम बीफ बर्गर कैफे में जिस तरह से बेचा जा रहा था, उसे जान बजरंग दल और हिंदू संगठनों के लोग भड़क गए और पुलिस से मामले की शिकायत कर दी.

बता दें कि बजरंग दल के महानगर संयोजक अभिनव भटनागर अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने में पहुंचे और मुगलपुरा थाने में कैफे संचालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जांच में सामने आया है कैफे के मेनू में बीफ बर्गर लिखा हुआ था, जो 110 रुपये में बेचा जा रहा था. शिकायक के आधार पर पुलिस ने अफगान कैफे संचालक के खिलाफ आईपीसी की धारा-505(2) के तहत केस दर्ज कर लिया और कैफे संचालक को हिरासत में भी ले लिया.

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया, मुगलपुरा थाने में अफगान कैफे नाम का रेस्टॉरंट संचालित हो रहा था. मेनू में बीफ बर्गर लिखा हुआ था. कैफे मालिक ने अपनी गलती मानी है. तहरीर के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. कार्रवाई की जा रही है
 

    follow whatsapp