सरकारी नौकरी करता हूं बोल लड़के ने की शादी बाद में निकला ड्राइवर! बौखलाई पत्नी ने उठाया ये कदम

सिद्धार्थ गुप्ता

28 Jun 2024 (अपडेटेड: 28 Jun 2024, 03:43 PM)

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. जानिए ये पूरा मामला.

Banda

Banda

follow google news

UP News: यूपी के बांदा से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी ने अपने पति के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है. युवती का आरोप है कि शादी से पहले युवक ने खुद को सरकारी जॉब वाला बताया था. मगर शादी के बाद उसके सामने जो सच्चाई आई, उसे जान वह हैरान रह गई. युवती का आरोप है कि शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पत्नी सरकारी कर्मचारी नहीं बल्कि प्राइवेट गाड़ी में ड्राइविंग करता है. वह प्राइवेट ड्राइवर है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अब इस बात से गुस्साई पत्नी ने पुलिस के पास पहुंच कर अपने पति की पुलिस से शिकायक की है. पीड़ित पत्नी ने पति समेत ससुराल पक्ष के सात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

सरकारी कर्मी की जगह पति निकला ड्राइवर

पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने झूठ बोलकर और धोखा देकर शादी करवाई है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है, शादी से पहले ससुराल वालों ने बताया था कि उनका बेटा सरकारी कर्माचारी है. उसका हरियाणा में मकान, प्लॉट भी है. ऐसे में परिजनों को रिश्ता पसंद आ गया और शादी तय कर दी. पीड़िता का कहना है कि दिसंबर साल 2020 में उसकी लड़के से शादी हो गई.

ससुराल आकर खुली सच्चाई

पीड़िता के मुताबिक, जब वह शादी के बाद ससुराल पहुंची तो अपने पति की सच्चाई जान हैरान रह गई. पीड़िता को पता चला कि उसका पति सरकारी कर्मचारी नहीं बल्कि ड्राइवर है. वह प्राइवेट ड्राइवरी का काम करता है.

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने ये बात अपने ससुराल वालों से पूछी तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. ऐसे में उसे पुलिस के पास जाना पड़ा और मामले की शिकायत करनी पड़ी.

पीड़िता का कहना है कि उसके पिता ने अपनी हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था. शादी में खर्चा किया था. मगर अब उसे दहेज के लिए परेशान किया जा रहा है. उससे ओर दहेज मांगा जा रहा है. पीड़िका का आरोप है कि अब ससुराल वाले दहेज नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी उसे दे रहे हैं.

पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पति समेत परिवार के 7 सदस्यों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है. महिला थाना अध्यक्ष मोनी निषाद ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है. कार्रवाई की जाएगी.
 

    follow whatsapp