चेहरे पर थूक लगाकर नाई इरफान कर रहा था फेस मसाज, शामली से आए इस वीडियो को देख सभी रह गए दंग

शरद मलिक

08 Jun 2024 (अपडेटेड: 08 Jun 2024, 06:13 PM)

Shamli: उत्तर प्रदेश के शामली में इरफान नामक नाई अपने थूक से फेस मसाज कर रहा था. अब इरफान की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है और इस वीडियो ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है.

Shamli

Shamli

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के शामली से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक युवक किसी के चेहरे की मसाज कर रहा है. इसी दौरान युवक कुछ ऐसा करता है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल युवक अचानक अपने हाथ में थूकता है और उस थूक से भी चेहरे की मसाज शुरू कर देता है. जो शख्स चेहरे की मसाज करवा रहा होता है, उसे पता भी नहीं चलता कि युवक अपना थूक उसके चेहरे पर लगाकर उसकी मसाज कर रहा है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है. जिस तरह से वीडियो में दिख रहा शख्स अपनी घटिया मानसिकता दिखा रहा है, उसने सभी को चौंका दिया है. बता दें कि वीडियो में अपना थूक लगाकर मसाज कर रहे शख्स का नाम इरफान है और वह सलून चलाता है. 

इरफान ने अपना थूक लगा शख्स के चेहरे की मसाज की

वायरल वीडियो शामली के भवन थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा उद्दा का बताया जा रहा है. यहां बस स्टैंड के पास इरफान नाम का युवक सेलून चलाता है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक उसके यहां अपने चेहरे की मसाज यानी फेस मसाज करवाने के लिए आया.
वीडियो में दिख रहा है कि पहले इरफान उसके चेहरे पर फेस मसाज का पैक लगातार है और एक पेस्ट उसके चेहरे पर सभी जगह लगा देता है. फिर वह फेस मसाज शुरू कर देता है. इसी बीच वह अपने हाथ पर थूकता है और उस थूक को भी पेस्ट के साथ मिलाकर शख्स के चेहरे पर लगाना शुरू कर देता है.

आखिर इरफान नामक युवक की इस घटिया मानसिकता की वजह क्या है? ये अभी तक साफ नहीं हो पाई है. मगर अब इस वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.

सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर सीओ थाना भवन श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया, एक नाई का वीडियो सामने आया है. वह गंदी हरकत कर रहा है. मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. मामला गंभीर है. जांच की जा रही है. सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp