रील के चक्कर में YouTuber अभिषेक ने बुजुर्ग के गाल पर किया किस और…झांसी में तो हद ही हो गई

प्रमोद कुमार गौतम

27 Sep 2024 (अपडेटेड: 27 Sep 2024, 09:34 AM)

UP News: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग सब्जी बेच रहा है. तभी युवक पहुंचता है और सब्जी के रेट पूछने लगता है. इसी बीच मौका मिलते ही वह बुजुर्ग को किस कर लेता है.

Jhansi

Jhansi

follow google news

UP News:  यूपी के झांसी में एक बार फिर रीलबाज की गंदी हरकत देखने को मिली है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि रील बनाने के चक्कर में एक युवक बुजुर्गों के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा है. वायरल हुए वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है और पुलिस ने आरोपी यूट्यूब के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

रील के चक्कर में बुजुर्गों को करता था किस

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग सब्जी बेच रहा है. तभी युवक पहुंचता है और सब्जी के रेट पूछने लगता है. इसी बीच मौका मिलते ही वह बुजुर्ग को किस कर लेता है. जब बुजुर्ग द्वारा इसका विरोध किया जाता है तो युवक बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी भी देता है.

बता दें कि पीड़ित को रील का पता तब चला, जब वह वायरल होकर उसके बेटे तक पहुंच गई. इसके बाद पीड़ित नवाबाद थाने पहुंचा और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. बता दें कि इसकी कई रील बेहद आपत्तिजनक हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. कई रील में ये अश्लील हरकत और गंदी हरकत भी करता नजर आ रहा है.

गाल में किया किस

एफआईआर के मुताबिक, पीड़ित मंडी में सब्जी की दुकान लगाता है. सितंबर माह के पहले सप्ताह में पीड़ित दुकान पर बैठा था. शाम के समय एक युवक दुकान पर आया और लौकी को अपने हाथ में लेकर दाम पूछने लगा. बुजुर्ग ने लौकी के दाम 20 रुपये किलो बताया. इसी दौरान युवक गाल पर किस करके भाग गया. 

जब आरोपी से ऐसी हरकत करने के बारे में पूछा तो वह गाली गालैच कर धमकाने लगा. आरोपी युवक ने धमकी दी कि अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे. इसके बाद रील के जरिए वह वीडियो पीड़ित परिवार को पता चली. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर ज्ञानेंद्र कुमार पुलिस (अधीक्षक नगर) ने बताया, आरोपी का नाम अभिषेक अहिरवार है. केस दर्ज कर लिया गया है. गिरफ्तारी नहीं हुई है. जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. उसकी तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp