हापुड़ : टोल टैक्स मांगने पर भड़का बुल्डोजर चालक, टोल प्लाजा पर ही मचाई तोड़ फोड़

देवेंद्र शर्मा

11 Jun 2024 (अपडेटेड: 11 Jun 2024, 04:55 PM)

Hapur Viral Video : उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एनएच हाईवे के टोल प्लाजा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है.

Hapur News

Hapur News

follow google news

Hapur Viral Video : उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एनएच हाईवे के टोल प्लाजा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. दरअसल, मंगलवार सुबह यहां दिल्ली-लखनऊ एनएच हाईवे पर टोल का पैसा मांगने पर एक बुल्डोजर चालक नाराज हो गया. जिसके बाद चालक ने अपने ही बुल्डोजर से वहां टोल के दो बूथों को ध्वस्त कर दिया. वहीं टोल प्लाजा पर काम कर रहें टोलकर्मी इस पूरे घटना का वीडियो बनाते रहे और बुल्डोजर चालक बूथों को तोड़ता रहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस भी एक्शन में आ गई और बुल्डोजर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

टोल के पैसे मांगने ने नाराज था चालक

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए  टोल मैनेजर अजीत चौधरी ने बताया कि टोल बूथ से जेसीबी चालक गुजर रहा था. टोलकर्मियों ने उससे टोल चार्ज मांगा तो वह गालियां देने लगा और जेसीबी की टक्कर से से दो टोल बूथों को तोड़ दिया जिससे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी टूट गए और काफी नुकसान हुआ है. टोल मैनेजर ने कहा कि इस घटना की शिकायत पुलिस में कर दी है और बुल्डोजर चालक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करा दिया है. 

पुलिस ने लिया एक्शन

वहीं टोल पर तोड़फोड़ करने और टैक्स ने देने वाले जेसीबी ड्राइवर को पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए गिरफ्तार कर लिया. साथ ही जेसीबी को भी अपने कब्जे में ले लिया है. इस मामले में सीओ पिलखुवा जितेंद्र शर्मा ने बताया कि 11 जून को थाना पिलखुवा के तहत छिजारसी टोल प्लाजा पर एक जेसीबी चालक ने टोल बूथ में तोड़फोड़ कर दी.  पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. 

    follow whatsapp