दोस्त के कहने पर युवक ने बना लिया अपनी सुहागरात का प्राइवेट वीडियो फिर उसके साथ हो गया ये खेल

यूपी तक

• 07:31 PM • 25 Oct 2024

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने करीबी दोस्त शिवम मिश्रा के कहने पर अपनी ही शादी की फर्स्ट नाइट का वीडियो बना डाला. बाद में उसके दोस्त ने ये वीडियो धोखे से लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

AI Generated Image

AI Generated Image

follow google news

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने करीबी दोस्त शिवम मिश्रा के कहने पर अपनी ही शादी की फर्स्ट नाइट का वीडियो बना डाला. बाद में उसके दोस्त ने ये वीडियो धोखे से लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.  वहीं पैसे ना देने पर वह पीड़ित का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. इससे परेशान होकर पीड़ित की तरफ से फिलहाल एक नामजद एफआईआर दर्ज करा दी गई है. 

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी. शादी के बाद उसने अपनी ही सुहागरात का वीडियो दोस्त शिवम मिश्रा के कहने पर रिकॉर्ड कर लिया. हालांकि उसका यह वीडियो खुद के लिए  मुसीबत तब बन गया जब उसके दोस्त ने यह वीडियो धोखे से लेकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. 

पुलिस ने क्या बताया

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि 'आरोपी की पहचान शिवम मिश्रा के रूप में हुई है. मिश्रा के सुझाव पर पीड़ित जिसकी पिछले साल फरवरी में शादी हुई थी ने अपनी शादी की रात का एक वीडियो रिकॉर्ड किया. बाद में शिवम ने धोखे से वीडियो हासिल कर लिया. उसने पीड़ित युवक को ब्लैकमेल किया और पैसे की मांग की. कई मौकों पर शिवम ने पैसे ना देने पर वीडियो को सोशल मीडिया वायरल करने की धमकी देकर अपने दोस्त से पैसे वसूले.'

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने शिवम मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (हमला), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया.  उन्होंने बताया कि मामले में पीड़ित के बयान तथा साक्ष्यों के आधार पर अन्य सुसंगत धाराएं जोड़ी जा सकती हैं.

 

    follow whatsapp