शाहजहांपुर: बैंड वालों को रुपये देने को लेकर हुआ विवाद, दूल्हे ने तोड़ी वरमाला, फिर ये हुआ

भाषा

• 04:38 PM • 21 Jun 2022

शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में बैंड वाले को रुपये देने को लेकर हुए विवाद के बाद दुल्हन पक्ष ने बारात खाली हाथ लौटा दी.…

UPTAK
follow google news

शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में बैंड वाले को रुपये देने को लेकर हुए विवाद के बाद दुल्हन पक्ष ने बारात खाली हाथ लौटा दी.

यह भी पढ़ें...

मिर्जापुर के थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि फर्रुखाबाद जिले के कंपिल कस्बा निवासी धर्मेंद्र की बारात सोमवार को मिर्जापुर में आई थी. उन्होंने बताया कि बारात में कई कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जब बैंड वालों वर पक्ष से अपना भुगतान मांगा तो उन्होंने यह कहकर मना कर दिया की वधू पक्ष के लोग उन्हें रुपये देंगे. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

थाना प्रभारी ने बताया कि दूल्हा धर्मेंद्र भी अपने गले में पड़ा वरमाला का हार तोड़कर अपने परिजनों के पक्ष में खड़ा हो गया. यह बात वधू पक्ष के लोगों को और नागवार गुजर गई और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया.

सिंह ने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप और क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के समझाने के बावजूद सहमति नहीं बनने पर दोनों पक्षों ने आपसी लेनदेन वापस कर दिया और बारात दुल्हन लिए बगैर लौट गई.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

    follow whatsapp