लाइट जाने पर भड़का UP पुलिस का सिपाही, बंदूक लेकर आया और बिजली कर्मचारियों के साथ कांड कर दिया

केके पांडेय

05 Sep 2024 (अपडेटेड: 05 Sep 2024, 06:44 PM)

UP News: अक्सर लाइट यानी बिजली जाने पर आपको भी गुस्सा आता होगा. मगर यूपी के अम्बेडकरनगर में बिजली जाने पर एक सिपाही ने जो किया, उसे जान आप भी चौंक जाएंगे.

Ambedkar Nagar

Ambedkar Nagar

follow google news

UP News: अक्सर लाइट यानी बिजली जाने पर आपको भी गुस्सा आता होगा. मगर यूपी के अम्बेडकरनगर में बिजली जाने पर एक सिपाही ने जो किया, उसे जान आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल गांव में अचानक लाइट जाने से सिपाही भयंकर नाराज हो गया. उसने अपनी बंदूक उठाई और वह बिजली विभाग के कर्मचारियों के पास जा पहुंचा. यहां उसने विजली विभाग के कर्मचारियों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. बता दें कि अब फायरिंग की ये वीडियो वायरल हो रही है. जिस पिस्टल से सिपाही ने फायरिंग की है, वह भी सरकारी है. अब इस घटना को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

बीती रात अम्बेडकरनगर के जाफरगंज विद्युत उप केंद्र पर ग्यारह हजार बोल्ट का तार गिर गया. इसकी वजह से कई इलाकों की बिजली चली गई. इस बीच बेलउआ बरियारपुर निवासी शरद सिंह भी बिजली उपकेंद्र पहुंच गया. शरद सिंह लखनऊ पुलिस में सिपाही है. उसने आते ही बिजली कर्मचारियों से कहा कि हमारे गांव की सप्लाई चालू करो. कर्मचारियों द्वारा बताया गया कि अभी तार सही किया जा रहा है. सही होने के बाद सप्लाई चालू की जाएगी. इसके बाद शरद सिंह वापस घर चला गया.

फिर बंदूक लेकर आया और कर दी फायरिंग

बता दें कि शरद सिंह वापस घर आया और वापस उपकेंद्र पर लौटा. उसके हाथ में पिस्टल और कारतूस था. उसने आते ही एक बिजली कर्मचारी पर पिस्टल तान दी और इसके बाद अचानक उसने ऊपर की तरफ फायरिंग करनी शुरू कर दी. 

बता दें कि कर्मचारियों ने इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों को दी. आरोप है कि विभाग के अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद कर्मचारियों ने खुद ही पुलिस में तहरीर दी और पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार किया. इसी बीच बिजली विभाग के कर्मचारियों ने भी कामकाज बंद कर दिया है. 

    follow whatsapp