‘ऑपरेशन मुस्कान’ के तहत अमेठी पुलिस ने 4 लापता नाबालिग लड़कियों को बरेली से यूं किया बरामद

यूपी तक

• 09:05 AM • 13 Oct 2022

Amethi News: अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के डेवणसा पूरे मुहीबशाह गांव से गायब हुई चार नाबालिग लड़कियां गुरुवार को बरेली रेलवे स्टेशन पर…

UPTAK
follow google news

Amethi News: अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के डेवणसा पूरे मुहीबशाह गांव से गायब हुई चार नाबालिग लड़कियां गुरुवार को बरेली रेलवे स्टेशन पर सकुशल मिल गईं. बता दें कि ‘ऑपरेशन मुस्कान’ के तहत पुलिस ने लड़कियों की बरामदगी की है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक (अमेठी) इलामारन ने बताया की रामपति ने बुधवार को पुलिस को सूचना दी थी कि 12 अक्टूबर की शाम चार बजे उनकी नातिन ज्योति (16), गांव की लड़कियां सपना (15) अंजली (15) और रुचि (13) घास काटने के लिए घर से निकली थीं लेकिन घर नहीं लौटीं तथा काफी खोजबीन के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चला.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चियों की तलाश के लिए पांच टीम बनायीं और इन टीमों ने आसपास के गावों में तलाश करना शुरु कर दिया.

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों एवं रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरों की बारीकी से पड़ताल की गई, जिसके बाद जीआरपी बरेली जंक्शन की सहायता से चारों बच्चियां रेलवे स्टेशन बरेली से बृहस्पतिवार 13 अक्टूबर की सुबह सकुशल मिल गयीं।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने गुमशुदा बच्चियों को उनके परिजन के हवाले कर दिया है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

अमेठी: पुलिस अधिकारी की निजी कार की टक्कर से युवक की मौत, कार सीओ का बेटा चला रहा था?

    follow whatsapp