ताजमहल में हथकड़ी लगाए पुलिसवालों के साथ क्यों पहुंचा कैदी? वजह जान चौंक जाएंगे

अरविंद शर्मा

25 Jul 2024 (अपडेटेड: 25 Jul 2024, 06:37 PM)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरतअंगेज खबर सामने आई है. बता दें कि आगरा में ताजमहल के पूर्वी गेट से हथकड़ी लगाए एक कैदी को अंदर जाने की कोशिश करते हुए देखा गया.

Agra News

Agra News

follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक हैरतअंगेज खबर सामने आई है. बता दें कि आगरा में ताजमहल के पूर्वी गेट से हथकड़ी लगाए एक कैदी को अंदर जाने की कोशिश करते हुए देखा गया. इस दृश्य ने पर्यटकों और स्थानीय लोगों को हैरान कर दिया. एएसआई के कर्मचारियों ने कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया. हालांकि उसके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. खबर में आगे जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक कैदी को आगरा की अदालत में पेशी के लिए लाया गया. पेशी के बाद पुलिसकर्मियों के साथ ताजमहल देखने के लिए कैदी भी हथकड़ी लगाए वहां पहुंचा. यह दृश्य देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि न ही पुलिसकर्मियों ने उसकी हथकड़ी पकड़ी और न ही उसे किसी अन्य तरह की पाबंदी में रखा गया. कैदी बड़े आराम से खुले आसमान के नीचे टहलता रहा. 

 

 

मगर कैदी और पुलिसकर्मी को ताजमहल में प्रवेश नहीं मिला. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान कैदी सुरक्षाकर्मियों से कह रहा था कि प्लीज, अंदर जाने दीजिए.  कैदी के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे.

बता दें कि इस घटना का वीडियो बनाकर किसी ने शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है. ऐसी खबर है कि अब इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

    follow whatsapp