मोमोज नहीं खिलाया तो थाने पहुंच गई पति-पत्नी की लड़ाई, फिर ऐसे निकाला गया हल तब मानी पत्नी

अरविंद शर्मा

26 Feb 2024 (अपडेटेड: 26 Feb 2024, 03:06 PM)

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक पत्नी की शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान है.

UPTAK
follow google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के आगरा से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक पत्नी की शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान है. बता दें कि पत्नी के अधिक मोमोज खाने की वजह से मामला तलाक तक पहुंच गया. पत्नी खाने की जगह हर वक्त मोमोज की मांग करती है. रोज-रोज मोमोज खिलाकर पति परेशान हो गया.एक दिन पति के मोमोज ना लाने की वजह से झगड़ा हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई. जिसके बाद मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया.

यह भी पढ़ें...

मोमोज नहीं खिलाया तो बिगड़ी बात

ये अजीबोगरीब मामला आगरा के  पिनाहट इलाके का है. बता दें कि मलपुरा क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी पिनाहट क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी. दोनों की शादी 6 महीने पहले धूमधाम से हुई थी. युवक जूते की फैक्ट्री में काम करता है. परिवार की आर्थिक हालत ज्यादा ठीक नहीं है. पत्नी की रोज मोमोज खाने की इच्छा पति पूरी नहीं कर पा रहा था. परिवार परामर्श केंद्र में पत्नी ने कहा कि वह शादी से पहले भी हर रोज मोमोज खाया करती थी. मोमोज खाने की बात उसने शादी से पहले पति को भी बताई थी. पति ने शादी के कुछ दिन तक मोमोज खिलाए, उसके बाद मोमोज लाना बंद कर दिया. मोमोज ना लाने के कारण शुरु हुए झगड़े की वजह से पत्नी पिछले 2 महीने से मायके में रह रही है.

इस शर्त पर मानी पत्नी

वहीं पति ने बताया कि कभी -कभी काम से आते समय देर हो जाती है या याद ना रहने की वजह से मोमोज नहीं ला पाता हूं. परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डॉक्टर अमित गौड़ ने बताया कि पति-पत्नी को काफी समझाया गया है. पति को हफ्ते में एक -दो बार मोमोज खिलाने की बात कही गई है. पत्नी हफ्ते में एक दो बार मोमोज खाने की बात से सहमत है. दोनों के बीच समझौता हो गया है.

    follow whatsapp