हमीरपुर: ATM हैक कर निकालते थे पैसा, हैकर्स गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा

नाहिद अंसारी

• 10:34 AM • 03 Nov 2022

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पुलिस ने अंतर्राज्यीय एटीएम हैकर्स गिरोह का खुलासा करते हुए पांच शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस…

UPTAK
follow google news

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पुलिस ने अंतर्राज्यीय एटीएम हैकर्स गिरोह का खुलासा करते हुए पांच शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से कैश, एटीएम कार्ड, मोबाइल, तमंचा और कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने पांचों अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए खुलासा किया है की यह सभी साइबर अपराधी हैं.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक पांचों अभियुक्तों के पास से ढेरों एटीएम कार्ड मोबाइल, पैन कार्ड, बैंक की पासबुक, चैक बुक नगदी सहित तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं.

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल ने बताया की 25 अक्टूबर को कुरारा थाना क्षेत्र के बचरौली गांव के रहने वाले रिंकू नाम के युवक ने तहरीर दी थी. जिसमें यह बताया गया था की उसके गाँव के ही चार लोगों ने उसको सरकारी नौकरी दिलाने की बात कहते हुए उसे असम ले गए थे. जहाँ उन्होंने 70 हज़ार रूपये उससे लिए और उसका एटीएम कार्ड हैक करते हुए उससे भी रूपये निकाल लिए.

युवक की इस तहरीर पर पुलिस ने आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में चार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.

इस मामले में कुरारा थाना पुलिस सहित साइबर सेल ने जब जांच शुरू की तो इसमें पांच लोग शामिल पाए गए. पुलिस ने पांचों अभियुक्तों से पूछ ताछ करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया है, जिसमें कपूर, दीपक निषाद और राहुल जो बचरौली के रहने वाले हैं. इसके साथ ही लाल बहादुर और ज्ञान सिंह की भी गिरफ्तारी हुई है जो जालौन में कालपी थाना क्षेत्र में देवकली के रहने वाले हैं.

कासगंज: दीप्ति बनकर पूजा कर रही थी सरकारी नौकरी, हैरान कर देगी शातिर महिला की कहानी

    follow whatsapp