आजम के घर IT की रेड, केशव बोले- ‘अखिलेश जी आप छापा पड़ने से क्यों बिलबिला रहे हों’

यूपी तक

13 Sep 2023 (अपडेटेड: 13 Sep 2023, 11:29 AM)

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है. बता दें कि…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सपा चीफ अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है. बता दें कि बुधवार, 13 सितंबर की सुबह इनकम टैक्स विभाग ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता आजम खान (Azam Khan) के खिलाफ कर चोरी के आरोपों की जांच के सिलसिले में उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में 30 से अधिक परिसरों पर छापे मारे.

यह भी पढ़ें...

इनकम टैक्स विभाग की टीम ने आजम के आवास, उनकी जौहर यूनिवर्सिटी, हमसफर रिजॉर्ट के साथ-साथ चमरौआ से सपा विधायक नसीर अहमद खान के आवास और उनके फार्म हाउस पर धावा बोला.

इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई के बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ट्वीट कर कहा था,

“सरकार जितनी कमजोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने बढ़ते जाएंगे.”

अखिलेश के इस ट्वीट को आजम के खलाफ चल रही इनकम टैक्स विभाग की कार्रवाई से जोड़कर देखा जा रहा है.

अब केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के इसी बयान पर हमला बोला है.

उन्होंने कहा,

“भ्रष्टाचार मुक्त भारत का अभियान में सरकारी एजेंसियों को छापा डालने का अधिकार!
निर्दोष को छापे से डरने की ज़रूरत नहीं!
सपा अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी आप छापा पड़ने से क्यों बिलबिला रहे हों, #भ्रष्टाचारी_परिवार_क्लब के सदस्यों को #भ्रष्टाचार_मुक्त_भारत बर्दाश्त नहीं हो रहा है!”

सूत्रों ने बताया कि इनकम टैक्स विभाग की टीम उत्तर प्रदेश के रामपुर, सहारनपुर, लखनऊ, गाजियाबाद और मेरठ के अलावा पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में कुछ परिसरों की तलाशी ले रही है. सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग की जांच आजम और उनके परिवार के सदस्यों द्वारा संचालित कुछ न्यासों से संबंधित है.

    follow whatsapp