दानिश अली पर बिधुड़ी की आपत्तिजनक टिप्पणियों के बाद अब मायावती ने संभाला मोर्चा, कही ये बात

यूपी तक

• 11:16 AM • 22 Sep 2023

भारतीय जनता पार्टी (BJP News) के सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri News) ने अमरोहा से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली (Danish Ali…

UPTAK
follow google news

भारतीय जनता पार्टी (BJP News) के सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri News) ने अमरोहा से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद दानिश अली (Danish Ali News) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इस मामले में सियासत तेज हो गई है. अब खुद बीएसपी की मुखिया मायावती ने इस मामले पर अपना बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने X पर कहा,

“दिल्ली से भाजपा सांसद द्वारा बीएसपी सांसद श्री दानिश अली के खिलाफ सदन में आपत्तिजनक टिप्पणी को हालाँकि स्पीकर ने रिकार्ड से हटाकर उन्हें चेतावनी भी दी है व वरिष्ठ मंत्री ने सदन में माफी मांगी, किन्तु पार्टी द्वारा उनके विरुद्ध अभी तक समुचित कार्रवाई नहीं करना दुखद/दुर्भाग्यपूर्ण.”

लोकसभा में रमेश बिधूड़ी ने की आपत्तिजनक टिप्पणियां

बता दें कि गुरुवार को लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने सदन में बसपा सांसद दानिश अली को लेकर कई विवादित टिप्पणियां की. भाजपा सांसद ने दानिश अली को लेकर कई अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया और उनकी धार्मिक पहचान को लेकर भी विवादित टिप्पणियां की.

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने लोकसभा में चंद्रयान-3 के मुद्दे पर बोल रहे थे. इसी बीच बसपा सांसद दानिश अली ने कोई बात कही. दानिश अली की टिप्पणी सुनते ही रमेश बिधूड़ी भकड़ गए और अपना आपा खो बैठे. इस दौरान भाजपा सांसद ने दानिश अली को सदन के अंदर ही ऐसा काफी कुछ कह डाला जिसे सुन वहां बैठा हर कोई चौंक गया. भाजपा सांसद ने दानिश अली को लेकर कई विवादित, असभ्य और अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया.

स्पीकर ने जताई नाराजगी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी से नाराजगी जताई है. लोकसभा स्पीकर ने भाजपा सांसद को चेतावनी भी दी है. बता दें कि लोकसभा स्पीकर ने उन शब्दों को सदन की कार्यवाही से निकाल दिया है.

    follow whatsapp