CM योगी जैसे दिखने वाले सुरेश योद्धा की मौत पर चंद्रशेखर ने लगाया बड़ा आरोप, दी ये चेतावनी

यूपी तक

• 10:33 AM • 12 Aug 2023

Unnao News: उन्नाव के रहने वाले सुरेश योद्धा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने…

UPTAK
follow google news

Unnao News: उन्नाव के रहने वाले सुरेश योद्धा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले सुरेश की मौत के बाद से राजनीति तेज हो गई है. इस बीच आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने सुरेश योद्धा की मौत को लेकर कई सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि पिछड़े समाज से आने वाले उन्नाव के सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता सुरेश ठाकुर की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

‘पुलिस पर समय रहते कार्रवाई न करने के आरोप हैं’

चंद्रशेखर ने ट्वीट कर कर कहा, “पिछड़े समाज से आने वाले उन्नाव के सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता सुरेश ठाकुर जी की बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस पर समय रहते कार्रवाई न करने के आरोप हैं. घटना के पीछे तात्कालिक कारण कुछ भी हों लेकिन उसके पीछे असली वजह सदियों से चली आ रही है सामंतवादी मानसिकता ही है.”

उन्होंने आगे कहा, “जातिवाद का दंश झेल रहे लोग समझ सकते हैं कि खुद को गर्व के साथ महाराजा महापद्मनंद और कर्पूरी ठाकुर का वंशज कहने वाले एक शख्स से सामंतियों को कितनी नफरत रही होगी उसी नफरत का परिणाम है कि सुरेश ठाकुर आज हमारे बीच नहीं है. आजाद समाज पार्टी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करती है. अगर कारवाई में लापरवाही हुई तो आजाद समाज पार्टी सड़को पर आकर इसका विरोध करेगी. बहुत जल्द मैं भाई सुरेश ठाकुर जी के परिवार का दर्द सांझा करने उनके घर जाऊंगा.”

जानिए, अखिलेश ने क्या कहा?

सपा प्रमुख अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘सपा के प्रचारक के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सुरेश ठाकुर की पीट-पीट कर हत्या की घटना अत्यंत हृदय विदारक है. सरकार से अपील है कि वह जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई सुनिश्चित करे. भावभीनी श्रद्धांजलि.’

पीटकर हत्या किए जाना सिर्फ भ्रामक तथ्य- उन्नाव पुलिस

इस पूरे मामले पर उन्नाव पुलिस का भी बयान सामने आया है. उन्नाव पुलिस के मुताबिक, दिनांक 10.08.2023 को समय करीब 12:00 बजे थाना सोहरामऊ क्षेत्रांतर्गत ग्राम चौपई निवासी सुरेश पुत्र सुभाष उम्र करीब 52 वर्ष की अचानक तबीयत खराब होने पर परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल उन्नाव ले जाया गया. यहां पर चिकित्सकों द्वारा उन्हें मृत श्रेषित कर दिया गया. सूचना पर थाना सोहरामऊ पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर मृत्यु का सही कारण जानने हेतु मृतक सुरेश उपरोक्त के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं है. कृपया उक्त के संबन्ध में पीटपीट कर हत्या किए जाने जैसी श्रामक व तथ्यों से परे खबर सोशल मीडिया पर प्रसारित न करें.”

    follow whatsapp