घोसी में वोटिंग खत्म होते ही पत्रकारों ने बता दिया कि कौन जीत रहा, सुधाकर या दारा, जानिए कौन बना किंग?

यूपी तक

• 04:57 PM • 05 Sep 2023

यूपी की घोसी उपचुनाव में वोटिंग खत्म हो चुकी है. वोटिंग के दौरान मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने उपचुनाव में व्यापक धांधली का…

UPTAK
follow google news

यूपी की घोसी उपचुनाव में वोटिंग खत्म हो चुकी है. वोटिंग के दौरान मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) ने उपचुनाव में व्यापक धांधली का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दारा सिंह चौहान और समाजवादी पार्टी (सपा) के सुधाकर सिंह के बीच सीधा मुकाबाला देखा गया.  घोसी विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव राज्य में विपक्षी गुट ‘इंडिया’ के गठन और पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रभावशाली मानी जाने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राजग में शामिल होने के बाद हो रहा पहला चुनाव है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि घोसी से समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक और अन्य पिछड़ा वर्ग के नेता दारा सिंह चौहान के जुलाई में विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफे देने और भाजपा में शामिल होने के बाद इस विधानसभा सीट पर उपचुनाव कराया जा रहा है.

चुनाव खत्म होने के बाद अब सभी लोगों को परिणाम का इंतजार है. आगामी 8 सितंबर को चुनावी रिजल्ट आएंगे. इस रिजल्ट से पहले आपको यूपीतक एग्जिट पोल बता रहा है, जहां आप समझ सकेंगे कि कौन घोसी से बाजी मार रहा है. यूपीतक ने घोसी में वोटिंग खत्म होते ही वहां के लोकल पत्रकारों से बातचीत कर जानने की कोशिश कि सुधाकर सिंह या दारा सिंह चौहान में से कौन जीत रहा है.

नीचे दिए गए वीडियो पर क्लिक पर आप पत्रकारों से बातचीत सुन सकते हैं-

    follow whatsapp