'संगठन सरकार से बड़ा है और....' यूपी बीजेपी की बैठक में केशव प्रसाद मौर्य ने दिया बड़ा बयान

यूपी तक

14 Jul 2024 (अपडेटेड: 14 Jul 2024, 04:18 PM)

लोकसभा चुनाव में नतीजों पर मंथन के लिए लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. वहीं इस बैठक में यूपी उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने ऐसा बयान दिया है, जिसकी काफी चर्चा है. 

Keshav Prasad Maurya gave a big statement

Keshav Prasad Maurya gave a big statement

follow google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनाव के बाद राजधानी लखनऊ में भाजपा की सबसे बड़ी बैठक हो रही है. इसमें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, केशव प्रसाद मौर्य, भूपेंद्र चौधरी, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत पार्टी के तमाम कार्यकर्ता शामिल हुए.  बता दें कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बीजेपी का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. पार्टी 2019 के मुकाबले 62 सीटों से घटकर 33 सीटों पर आ गई है. इन्हीं नतीजों पर मंथन के लिए लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. वहीं इस बैठक में यूपी उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता केशव प्रसाद मौर्य ने ऐसा बयान दिया है, जिसकी काफी चर्चा है. 

यह भी पढ़ें...

केशव प्रसाद ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी के बैठक में कहा कि, ' 4 जून से अब आगे निकलने का वक्त आ गया है.  4 को जनता का जो फैसला आया उसे शिरोधार्य कर और भूलकर आगे बढ़ने का वक्त है, जो हुआ है उसे संगठन देखेगा लेकिन 2027 में हमें इतना जोर लगाना है कि सीट हमें 300 पार ले जाना है.'  कार्यकर्ताओं से मुखातिब डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि, 'जो दर्द आपका है, वही दर्द हमारा है. सरकार के उपर हमारे लिए संगठन और कार्यकर्ता है.कार्यकर्ता निराशा से बाहर निकले, किसी बड़े पेड़ की टहनी से जब कुल्हाड़ी बनती है, तभी वह पेड़ काटा जा सकता है. '

लोकसभा चुनाव के बाद बड़ी बैठक 

बता दें कि प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, बृजेश पाठक समेत प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े और अरुण सिंह मौजूद हैं.  बैठक की शुरुआत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी द्वारा राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया गया. उन्होंने अपने भाषण में साफ़ तौर पर कहा कि कार्यकर्ताओं का का सम्मान हमारी प्राथमिकता है जिसके साथ कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा. वहीं बैठक में शामिल होने पहुंचे मोदी सरकार में मंत्री रहे पूर्व सांसद कौशल किशोर ने यूपी तक से बात करते कहा कि, विपक्ष के नैरेटिव और पार्टी के कुछ लोगों के कारण हम हारे. चुनाव के दौरान फैजाबाद के सांसद लल्लू सिंह के बयान के बाद पार्टी की हालत और ख़राब हो गई. 
 

    follow whatsapp