BJP योगी आदित्यनाथ को CM पद से कर देगी बेदखल? राजभर ने बड़ा बयान देते हुए बताई अंदर की खबर

विनय कुमार सिंह

24 Jul 2024 (अपडेटेड: 25 Jul 2024, 11:58 AM)

OP Rajbhar News: राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक में न जाने और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से अपनी मुलाकात को लेकर बयान दिया है. साथ ही योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाने को लेकर भी राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Yogi Adityanath and Om Prakash Rajbhar

Yogi Adityanath and Om Prakash Rajbhar

follow google news

OP Rajbhar and Yogi Adityanath News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने अंदाज और हाजिरजवाबी को लेकर चर्चे में रहते हैं. इस बीच गाजीपुर पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने यूपी Tak से खास बातचीत में कई अहम मुद्दों पर अपनी राय रखी है. राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ की बैठक में न जाने और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से अपनी मुलाकात को लेकर बयान दिया है. साथ ही योगी आदित्यनाथ को सीएम पद से हटाने की अटकलों को लेकर भी राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आपको बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव में हार के बाद से ही बीजेपी में अंदरखाने एक सियासी अंतर्कलह देखने को मिल रही है. संगठन की तरफ से दावा किया जा रहा है कि कार्यकर्ता प्रदेश सरकार से नाराज हैं. इसके अलावा संविदा और इंटरव्यू आधारित नौकरियों में आरक्षण का पालन नहीं किया जाना भी यूपी में एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें...

CM योगी की समीक्षा बैठक में न जाने पर राजभर ने ये कहा

 

ओपी राजभर ने कहा, "पहले से ही प्रदेश भर के जिला पंचायत अध्यक्षों की बैठक लखनऊ में तय थी. हॉल वगैरह सब बुक हो गया था. सारा एजेंडा तय हो चुका था. इसी बीच समीक्षा बैठक होनी थी. हमने मुख्यमंत्री जी को बात की और उनको सारी स्थिति से अवगत कराया. उन्होंने जब हरी झंडी दी तो मैं जिला पंचायत की बैठक में गया. इसलिए मैं समीक्षा बैठक में नहीं जा पाया था, जिसकी जानकारी हमने पहले ही मुख्यमंत्री जी को दे दी थी."

 

 

केशव मौर्य से मुलाकात पर राजभर ये बोले

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात करने पर ओपी राजभर ने कहा, "लखनऊ में केशव प्रसाद मौर्य जी से मुलाकात एक महज औपचारिक मुलाकात थी. उस दिन तो मेरी मुलाकात स्वतंत्र देव जी, दयाशंकर सिंह और उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जी से भी हुई थी."

सीएम योगी को हटाया जाएगा? जानें राजभर ने क्या कहा

 

योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने की अटकलों पर राजभर ने हंस कर कहा, "पिछले छह सालों से ये खबरें आ रही हैं और हम सुन रहे हैं. कुछ चैनलों पर ये खबरें चलाई भी गई. ये सिर्फ शिगूफा है और कुछ नहीं. कोई मुख्यमंत्री नहीं बदला जा रहा है और न कोई किसी से नाराज है."

 

 

राजभर ने सपा-बसपा पर कसा तंज

राजभर ने बसपा और सपा पर चुटकी लेते हुए कहा, "ये लोग सरकार बनाने का दावा करते रहे और आज कहां हैं. अखिलेश यादव ने अपने सांसद को अयोध्या का राजा बता दिया. बताइए क्या उनके सांसद भगवान राम हो गए. उन्हें अयोध्या का राजा बना दिया. और ये बात उन्होंने सदन में बोल दी कि अवधेश प्रसाद अयोध्या नरेश हैं. ये अतिउत्साह सही नहीं है."

वहीं उन्होंने अपने सिंबल से जीते विधायकों को सपा के लोग वाले बताते हुए बेदी राम के सामने ही कह दिया कि 'ये सभी लोग सपा के थे. मैं तो इन्हें जनता भी नहीं था. अखिलेश जी के नवरत्न में से एक सपा के उदयवीर सिंह ने इन सबको मेरे पास भेजा और उस समय मैं गठबंधन में था और मैने अपना सिंबल दे दिया ये सभी एक दो नहीं छह लोग थे जिनमें मऊ से जेल में बंद अब्बास अंसारी भी है.'
 

    follow whatsapp