रामनगरी अयोध्या में अब ‘आदिपुरुष’ पर बवाल, श्रीराम सेना ने थियेटर से दर्शकों को निकाला

बनबीर सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: रिलीज के बाद से आदिपुरुष (Adipurush Movie Controversy) लगातार विवाद और विरोध से जूझ रही है. आदिपुरुष को लेकर विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं राम नगरी अयोध्या में सोमवार को फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ. यहां एकमात्र थियेटर में लगी फिल्म आदिपुरुष को भी हिंदू संगठनों ने बंद करा दिया है.

‘आदिपुरुष’ पर अब अयोध्या में बवाल

सोमवार को अयोध्या के एकमात्र सिनेमाघर में लगी आदि पुरुष फिल्म का विरोध करने श्री रामसेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंच गए. रात्रि के अंतिम शो के बीच पहुंचकर श्री राम सेना के पदाधिकारी ने बाकायदा झंडे लहराए और जय श्री राम के नारे लगाए. उन्होंने पूरे सिनेमा घर में घूम घूम कर दर्शकों को बाहर निकाला और फिल्म का प्रसारण बंद कर दिया. फिल्म बंद कराने पहुंचे श्रीराम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिने सिंह ने कहा,’गलत फिल्म बनाई गई है. हमारी संस्कृति के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, जिसे अयोध्या के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे. अयोध्या में आदिपुरुष किसी भी कीमत पर नहीं चलेगी.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि राजधानी लखनऊ में भी इसल फिल्म के खिलाफ सोमवार को सैकड़ों की संख्या में किसान यूनियन से जुड़े लोग हजरतगंज थाने पहुंचे. सबसे अहम बात, इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में किसानी के पेशे से जुड़े मुस्लिम समुदाय के लोग भी फिल्म आदिपुरुष को बैन करने और डायरेक्टर, स्क्रिप्ट राइटर पर FIR लिखाने के लिए पहुंचे थे. विरोध कसभी के हाथों में फिल्म के पोस्टर थे, डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर के पोस्टर थे और नारेबाजी की जा रही थी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT