हमीरपुर: कॉलेज के ऑफिस में कुर्सी पर कच्छा-बनियान पहने दिखे सरकारी बाबू, DM ने दिए जांच के आदेश

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक सरकारी कॉलेज के बाबू की कच्छा-बनियान पहन कर कार्यालय में बैठने की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो वायरल होने के बाद शिक्षा महकमे में हड़कंप मच गया है. फोटो वायरल होने के बाद डीएम चंद्र भूषण त्रिपाठी ने कॉलेज के प्रिंसिपल को लेटर लिखकर जांच के आदेश दिए हैं. मामला सदर थाना कोतवाली इलाके के राजकीय पीजी कॉलेज का है.

इस प्रकरण पर कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. सिराज खान ने बताया कि यह फोटो एक जुलाई की है जब उन्होंने तीन जुलाई को प्रिंसिपल का कार्यभार संभाला है. इसलिए उन्हें इस प्रकरण की कोई जानकारी नहीं है. वो एक कमेटी बना कर जांच करा कर कार्रवाई करेंगी.

कच्छा-बनियान में फोटो को लेकर स्टेनो अखिलेश साहू ने बताया कि यह फोटो एक जुलाई की है, उस दिन कॉलेज बंद था और कॉलेज के दो चपरासियों का तबादला हुआ था. जब वो छुट्टी के दिन चपरासियों को रिलीव करने कालेज आ रहे थे तभी पानी बरसने लगा जिससे वो पूरी तरह से भीग गए थे. कॉलेज में छुट्टी थी, इसलिए उन्होंने अपने कपड़े उतार कर सुखाने के लिए टांग दिए थे और कच्छा-बनियान में कुर्सी में बैठ गए थे.

अब स्टेनो अखिलेश साहू की बातों में कितना दम है, यह तो जांच कमेटी की रिपोर्ट से पता चलेगा. मगर डीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेकर सख्त रुख अपनाया है, जिसके बाद राजकीय पीजी कॉलेज में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT