IAS पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल के साथ फोटो पोस्ट कर शादीशुदा लोगों ये बताने लगे पति अभिषेक सिंह

यूपी तक

ADVERTISEMENT

IAS Durga Shakti Nagpal, Abhishek Singh
IAS Durga Shakti Nagpal, Abhishek Singh
social share
google news

UP News: IAS दुर्गा शक्ति नागपाल हमेशा अपने अंदाज के लिए चर्चाओं में रहती हैं. वह अपने सख्त फैसलों, अपनी सख्ती के लिए जानी जाती हैं. जिस तरह से उन्होंने माफियाओं और अपराधियों पर नकेल कसी है, उसकी हर तरफ चर्चा हुई है. बता दें कि दुर्गा शक्ति नागपाल तो सुर्खियों में रहती ही हैं बल्कि उनके पति और पूर्व IAS अभिषेक सिंह भी चर्चाओं में रहते हैं. बता दें कि पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद उन्होंने एक्टिंग और समाजसेवा में कदम रखा है. माना ये भी जा रहा है कि वह जल्द ही राजनीति में भी कदम रख सकते हैं.

इसी बीच अब एक बार फिर इस जोड़ी की बात हो रही है. दरअसल दुर्गा शक्ति नागपाल के पति अभिषेक सिंह ने सोशल मीडिया X पर अपना अपनी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल के साथ फोटो शेयर किया है. इस फोटो में दोनों चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक सिंह ने जो कैप्शन लिखा है, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  

फोटो शेयर करते हुए लिखा ये कैप्शन

पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह ने अपनी पत्नी आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा,  सभी विवाहित लोगों के लिए बस एक याद रखने वाली बात. अगर आपने अपनी पत्नी से वादा किया है कि आप उससे 24/7 घंटे यानी पूरा दिन प्यार करेंगे, तो फिर आज वहीं दिन है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साल 2012 में हुई थी दोनों की शादी

माना जाता है कि दुर्गा शक्ति नागपाल और अभिषेक सिंह ने लव मैरिज की थी. साल 2012 में इन दोनों की शादी हुई थी. फिलहाल दुर्गा शक्ति नागपाल लखीमपुर खीरी जिले के जिलाधिकारी पद पर तैनात हैं. इससे पहले वह बांदा की डीएम भी रही थीं. 

दुर्गा शक्ति नागपाल को यूपी सरकार ने उस दौरान बांदा का डीएम बनाया था, जब बांदा जेल में माफिया मुख्तार अंसारी बंद था. माना जाता है कि बांदा डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल की सख्ती के आगे मुख्तार भी कुछ नहीं कर सका. जेल में मुख्तार अंसारी को किसी भी तरह की खास सुविधाएं नहीं दी गईं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT