अचानक एक और मौत का मामला, गदर-2 फिल्म देखने गए 32 वर्षीय युवक की गई जान

अभिषेक वर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश में अचानक एक और मौत का मामला सामने आया है. लखीमपुर खीरी जिले में थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के एक सिनेमा हॉल में गदर-2 फिल्म देखने गए 32 वर्षीय युवक की अचानक मौत हो गई. घटना सिनेमा हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

क्या है पूरा मामला?

बताया जाता है कि थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के द्वारकापुरी मोहल्ले के रहने वाला 32 वर्षीय अक्षय तिवारी शनिवार शाम 7:50 बजे गदर-2 फिल्म देखने के लिए फन सिनेमा हॉल में गया था. जैसे ही अक्षय तिवारी फोन पर किसी से बात करता हुआ सिनेमा हॉल के गेट पर पहुंचा वहीं पर हार्ट अटैक आने से गिरकर उसकी मौत हो गई.

फन सिनेमा हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से करीब 32 वर्षीय अक्षय तिवारी फोन पर किसी से बात करते हुए सीढ़ियों से चढ़कर ऊपर आया और लड़खड़ाता हुआ नीचे गिर गया, तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे संभालने की कोशिश की, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. गनीमत रही कि अक्षय तिवारी के फोन में कोई लॉक नहीं था और मौके पर मौजूद गार्ड और बाउंसरों ने अक्षय तिवारी के फोन को खोलकर उसके परिवार को घटना की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही अक्षय तिवारी के परिजन सिनेमा हॉल पहुंच गए और वहां से उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सिनेमा हॉल में हार्ट अटैक से हुई मौत की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई.

लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी नेपाल सिंह ने बताया कि जानकारी मिली है कि युवक फिल्म देखने गया था, उसकी हार्ट अटैक से मौत हुई है. उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT