जेल से निकलते ही मुख्तार अंसारी की बहू निक़हत ने मासूम बेटे को सीने से लगाया, वीडियो आया सामने

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Chitrakoot News: मुख्तार अंसारी की बहू और विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निक़हत बानो को जेल से रिहा कर दिया गया है. बता दें कि निक़हत बानो चित्रकूट की रगौली जेल में बंद थी. हाल ही में उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी थी. बता दें कि बीते गुरुवार की शाम निक़हत को जेल से रिहा किया गया. जेल से बाहर आते ही वह अपने परिवार के साथ रवाना हो गईं.

आपको बता दें कि निक़हत बानो और उनके पति अब्बास अंसारी को पुलिस अधिकारियों ने जेल में गैरकानूनी तौर से मुलाकात करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था. निक़हत बानो पर आरोप था कि वह अपने पति अब्बास से जेल में घंटों गैरकानूनी मुलाकात करती थी. इस मामले ने प्रशासन को हिला कर रख दिया था. इस केस की जांच के बाद कई जेल अधिकारियों और कर्मियों पर भी गाज गिरी थी.  

देखते ही मासूम बेटे को लगा लिया सीने से

निक़हत बानो के जेल से बाहर आने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही निक़हत जेल से बाहर आती हैं, उनका मासूम बेटा अपनी मां का इंतजार कर रहा होता है. अपने बेटे को देखते ही निक़हत उसे गोद में उठा लेती हैं और अपने सीने से लगा लेती हैं. इसके बाद निक़हत बानो गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Loading the player...

जेल में होती थी दोनों की सीक्रेट मीटिंग

दरअसल निक़हत बानो और अब्बास जेल में सीक्रेट मीटिंग करते थे. इस दौरान जेल कर्मियों समेत ऐसे कई लोग थे, जो इसमें निक़हत और अब्बास की मदद किया करते थे. ये दोनों गैर कानूनी तरीके से कई बार जेल में मिलते थे. 

बताया जाता है कि निक़हत बानो और अब्बास की गैर कानूनी मुलाकातों की खबर पुलिस के बड़े अधिकारियों को पता लग चुकी थी. जेल के पीसीओ से किसी ने फोन करके इस मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी थी. इस फोन के बाद से चित्रकूट के डीएम और एसपी को चित्रकूट जेल में प्राइवेट गाड़ी और सादे कपड़ों में छापेमारी के आदेश दिए गए. बता दें कि इसी दौरान निक़हत बानो और अब्बास जेल में मुलाकात करते पकड़े गए थे.

ADVERTISEMENT

पैसे और गिफ्ट देकर अब्बास ने जेल कर्मियों को अपनी तरफ किया

जांच में खुलासा हुआ था कि 18 नवंबर 2022 को जब नैनी जेल से अब्बास अंसारी को चित्रकूट जेल लाया गया था उसी दिन से वह चित्रकूट जेल के कर्मियों को पैसे और गिफ्ट देने लगा था. मगर पुलिस के उच्च अधिकारियों ने अब्बास अंसारी और उसकी पत्नी निक़हत बानो को पकड़ लिया था.

इस मामले में यूपी पुलिस ने निक़हत बानो और उसके ड्राइवर नियाज अंसारी को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने कई जेल कर्मियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की थी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT